उत्तर प्रदेशहाथरस

वृंदावन दर्शन को जा रही कार नदी में गिरी, ड्राइवर समेत दो की मौत, दो घायल

हाथरस। जनपद के थाना मुरसान क्षेत्र के अन्तर्गत एनएच-91 पर फरूखावाद से मथुरा वृन्दावन दर्शन करने जा रहे कार सवारों की तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर करवन नदी में जा गिरी। इस हादसे में कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी तो वहीं दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये। दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने ग्रामीणो की मदद से घायलों और मृतकों को कार से बाहर निकाला।

जानकारी के अनुसार, हाथरस के थाना मुरसान क्षेत्र के एनएच-91 पर करवन नदी के पुल पर एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पुल से नदी में जा गिरी जिससे कार के चालक समेत 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी और दो कार सवार गंभीर रूप से घायल अवस्था में कार में फँस गये। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलां को कार से निकाला और जिला अस्पताल मे भर्ती कराया। कार हादसे में रामदास (45) और जयराम (40) की मौत हुई है।

बता दें कि कार सवार 4 लोग फरूखावाद जिले के रहने वाले हैं और फरूखावाद से मथुरा-वृन्दावन दर्शन करने जा रहे थे कि तभी कस्बा मुरसान के पास बने करवन नदी के पुल से कार अनियंत्रित होकर नदी में गिर गयी थी। जिला चिकित्सालय हाथरस के सीएमएस डा.आई.वी सिंह ने बताया कि हादसे में घायल दो कार सवारों की हालत काफी गंभीर है।

फोटो संलग्न
सड़क हादस-1 से 3 तक

loading...
Loading...

Related Articles

PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com