टेक मित्र

टेलिकॉम कंपनियों की होड़ में ग्राहको को हो रहा जबरदस्त फायदा

टेलिकॉम कंपनियों में जबरदस्त टक्कर हो रही है। सभी कंपनियां एक दूसरे को जबरदस्त टक्कर दे रही हैं। पिछले हफ्ते रिलायंस जियो ने अपने टैरिफ में बदलाव किया था। 309 रुपये में ज्यादा डेटा दिया गया।

अब वोडाफोन ने इस प्लान को टक्कर देने के लिए एक नए टैरिफ की शुरुआत की है। इस पैक की कीमत 244 रुपये है और इसकी वैलिडिटी 70 दिनों की है। इस पैक के तहत वोडाफोन कस्टमर्स को हर दिन 1GB 3G/4G डेटा दिया जाएगा। कॉलिंग भी अनलिमिटेड होगी।

लेकिन यह प्लान सिर्फ पहले रिचार्ज पर ही मिलेगा। यानी जो फोडाफोन के नए कस्टमर्स हैं उन्हें ही यह फायदा मिलेगा।दूसरे रिचार्ज पर इसकी वैलिडिटी घटकर 35 दिन की हो जाएगी, लेकिन डेटा और कॉलिंग वैसे ही मिलते रहेंगे।

इसके अलावा एक दूसरा प्लान भी है। इसकी कीमत 346 रुपये है। इस पैक के तहत भी कस्टमर्स को हर दिन 1GB डेटा और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। लेकिन इसकी वैलिडिटी 56 दिन की ही होगी। इसके साथ हर दिन 300 मिनट कॉलिंग कर सकते हैं जबकि हफ्ते भर के लिए 1200 मिनट की कैपिंग है. हर दिन 1 जीबी ही डेटा यूज कर पाएंगे।

टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक वोडाफोन 244 और 346 रुपये के प्लान पर 5 फसदी का कैशबैक भी दे रहा है। वोडाफोन ऐप से रिचार्ज करने पर कैशबैक दिया जाएगा।

loading...
Loading...

Related Articles