मनोरंजन

बोल्ड लुक में पहुंची ये एक्ट्रेस दिए पोज, देखिए तस्वीरें…

मुंबई। करण और अनुषा का लंबे टाइम से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। करन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि अनुषा से उनकी मुलाकात एमटीवी के लिए काम करते वक्त एयरपोर्ट पर हुई थी। उस दौरान दोनों एमटीवी के एक शो के लिए यूरोप गए थे। जहां 6-7 दिन की यूरोप ट्रिप में साथ रहने बाद दोनों एक-दूसरे के करीब आए और दोनों एक-दूसरे की कंपनी एन्जॉय करने लगे।


अनुषा का जन्म ऑस्ट्रेलिया में हुआ है और वो एक ग्लैमरस गर्ल है। वहीं करण एक टिपिकल पंजाबी फैमिली से वास्ता रखते हैं। हाल ही में बॉलीवुड के जाने-माने फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने साल 2018 का कैलेंडर लॉन्च किया। जिसमें वीजे एंड सिंगर अनुषा दांडेकर का ग्लैमरस अवतार देखने को मिला। यहां उन्होंने ऑरेंज कलर के जंपसूट में पहना था जिसका बैक एरिया काफी ओपन होने की वजह से वे फोटोज में Oops moment की शिकार होतीं भी दिखीं। बता दें यहां वे ब्वॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ पहुंची थीं दोनों ने कैमरा के सामने काई पोज दिए।

जब सरेआम इस शख्स को KISS करने लगीं प्रियंका, देखिए तस्वीरें…

ऐसा है करण-अनुष्का का एक्टिंग करियर
करण कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुके हैं। करण ने कितनी मोहब्बत है बेताब दिल की तमन्ना है जरा नचके दिखा आहट कितनी मोहब्बत है सीजन-2 और तेरी मेरी लव स्टोरी जैसे कई सीरियल में काम कर चुके हैं।

शर्लिन ने कपड़े नहीं बल्कि टेप से छिपाए प्राइवेट पार्टस, देखिए तस्वीरें…

करण अब तक गुमराह(2012-2014) He Ticket(2015) और प्यार तूने क्या किया(2015-2016) को होस्ट और Roadies X2 और Roadies X4 के बतौर गैंग लीडर हिस्सा रह चुके हैं। अनुषा कई टीवी शो होस्ट करने के साथ साथ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। अनुषा एक्टर के साथ सिंगर भी हैं। अनुषा ने मुंबई मैटिनी से साल 2003 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।

loading...
Loading...

Related Articles

PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com