Main Sliderलखनऊ

बदमाशों ने 3 को गोली मार 2 नाबालिग लड़कियों किया अगवा किया रेप!

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के चिनहट क्षेत्र में बेखौफ आधा दर्जन नकाबपोश असलहों से लैस बदमाशों ने एक घर में घुसकर डकैती की सनसनी खेज घटना को अंजाम दिया। बदमाशों ने परिवार की तीन नाबालिग लड़कियों को असलहे की नोक पर लिया और घर में घंटों लूटपाट की। जब परिवार वालों ने विरोध किया तो बदमाशों ने परिवार के तीन लोगों को गोली मार दी। पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी लेकिन पुलिस मौके पर करीब डेढ़ घंटे देर से पहुंची। डकैती की इस सनसनीखेज घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही एएसपी उत्तरी अनुराग वत्स, सीओ गोमती नगर दीपक कुमार सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया। महिला की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसे ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया। वहीं पुलिस ने घेराबंदी करते हुए करीब एक घंटे के सर्च अभियान के दौरान दोनों लड़कियों को बरामद कर लिया। लड़कियों की हालत को देखकर लग रहा है कि उनके साथ बदमाशों ने दुष्कर्म किया हो। हालांकि इस मामले को पुलिस ने सिरे से नकार दिया है। पुलिस ने लड़कियों को मेडिकल के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस ने घरवालों ने इस मामले में पुलिस को नामजद तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर मिलने के बाद दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि बाकी की तलाश की जा रही है। बदमाश कितने रुपये नगद और कितने के जेवरात लूट ले गए ये परिवार अभी नहीं बता पा रहा है।
अलमारी की चाभी ना बताने पर मारी गोली
जानकारी के मुताबिक, चिनहट थाना क्षेत्र के उत्तरधौना गांव में दीनानाथ अपने परिवार के साथ रहता है। गुरुवार देर रात करीब 12.30 बजे 6-7 बेखौफ बदमाश असलहों से लैस होकर डकैती डालने की नीयत से घर में घुसे। बदमाशों ने पूरे परिवार को बंधक बनाकर लूटपाट शुरू कर दी। बदमाश अलमारी की चाभी मांग रहे थे। परिजनों ने जब चाभी नहीं बताई तो बदमाशों ने दीनानाथ, उनकी पत्नी और बहू को गोली मार दी और घर में लूटपाट की। इस सनसनीखेज लूट की घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश दीनानाथ के घर की दो नाबालिग लड़कियों को भी अगवा करके अपने साथ ले गए। दीनानाथ ने बताया कि, घर में घुसे बदमाशों में से एक बदमाश ने उन्हें तमंचा से मारने लगा। अलमारी नहीं बताने पर बदमाश ने मेरी पत्नी के पैर में गोली मार दी। इसके बाद तुरंत बदमाशों ने मेरी बहू से अलमारी के बारे में पूछा और उसके भी पैर में गोली मार दी। जिसके बाद अलमारी में रखा सारा सामान लूट लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने दीनानाथ को भी गोली मार दी। करीब दो घंटे तक पूरा परिवार बंधक बना रहा फिर दोनों लड़कियों को उठाकर चले गए।
लड़कियों से रेप करने की आशंका
दीनानाथ के मुताबिक, उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी लेकिन पुलिस मौके पर करीब 1:30 देरी से पहुंची। घटना की जानकारी मिलते ही एएसपी उत्तरी अनुराग वत्स, सीओ गोमती नगर, थाना प्रभारी चिनहट पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। एसपी नार्थ ने गंभीर रुप से घायलों को लोहिया अस्पताल में भर्ती करा दिया। दीनानाथ की पत्नी की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टर्स ने उन्हें मेडिकल कॉलेज रेफेर कर दिया है। पुलिस ने घंटे भर सर्च अभियान चलाने के बाद दोनों बेटियों को घर से करीब 300 मीटर दूर पर बदहवास हालत में बरामद कर लिया। स्थानीय लोगों ने शक जताया है कि दोनों बहनों के साथ बदमाशों ने रेप किया है। फिलहाल पुलिस ने दोनों बहनों को घर में ही रखा है उनके मेडिकल जांच के लिए नहीं भेजा है।
गार्ड की नौकरी करता है बेटा
दीनानाथ ने बताया कि उनका बेटा मोहित सिंह चौहान गार्ड की नौकरी करता है। वो रात की ड्यूटी पर गया हुआ था। मोहित ने बताया कि मुझे देर रात घर से फोन आया तब मैंने वहां से पुलिस को फोन किया। मुझे 30 मिनट बाद पुलिस का दोबारा फोन आया और फिर मेरे साथ पुलिस एक घंटे बाद पहुंची। बदमाश मेरे घर का सारा सामान लूटकर ले गए। हालांकि घटना के बाद से पूरा परिवार तो दहशत में है ही बल्कि पूरा गांव खौफ के साये में है
क्षेत्र में बदमाशों का आतंक, कभी गस्त नहीं करती है पुलिस
स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया है कि चिनहट थाने की पुलिस इलाके में कभी गस्त नहीं करती है। इसका आलम ये है कि क्षेत्र में बदमाशों का बोलबोला है। इलाकाई लोगों ने आरोप लगाया है कि क्षेत्र में आये दिन चोरी, लूट, डकैती, हत्या और शव मिलने का सिलसिला लगातार जारी है लेकिन पुलिस चैन की नींद सो रही है। इस संबंध में एसपी नार्थ अनुराग वत्स ने बताया कि घरवालों ने इस घटना के बाद 3 पड़ोसियों पर शक जाहिर करते हुए नामजद तहरीर दी है। पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर इस घटना में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी बदमाशों की तलाश की जा रही है और घटना में पूछताछ कर कई बिंदुओं पर तफ्तीश की जा रही है।
loading...
=>

Related Articles