Main Sliderराष्ट्रीय

20 विधायकों की सदस्यता पर लटकी है तलवार…

नयी दिल्ली। पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इन तमाम मुसीबतों से दूर क्रिकेट का लुत्फ उठाते देखे गए। ऑफिस ऑफ प्रॉफिट के मसले पर अरविंद केजरीवाल के 20 विधायकों की सदस्यता पर चुनाव आयोग की तलवार लटकी है।

ए​​क अधिकारी जूतों में रख चुरा ले गया लाखों रुपये…

लक्ष्मी नगर इलाके में एक क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन करते हुए केजरीवाल ने पिच पर खुद ही बल्ला थाम लिया और पारी खेलने की शुरुआत की।

केजरीवाल ने इधर बल्ला थामा और उधर से गेंदबाजी करने के लिए दौड़ा गेंदबाज गेंद नहीं फेंक पाया केजरीवाल ने अपने पुराने अंदाज में गेंदबाज पर कटाक्ष करते हुए कहा कि गेंदबाज सही नहीं है।

मिशन-2019 पर बीजेपी की नजर युवाओं को मंत्र देंगे…

दूसरी गेंद पर केजरीवाल ने ऑफसाइड में गेंद को बड़ी खूबसूरती से कट लगाया क्रिकेट के मोर्चे पर केजरीवाल ने अच्छा दांव खेला। तालियां बजीं लेकिन इन तालियों के शोर में अपने विधायकों की कुर्सी जाते देख पार्टी और नेताओं के चेहरे पर आने वाली शिकन छुपाए नहीं चुप रही है।

BJP और कांग्रेस ने केजरीवाल से इस्तीफे की मांग की है वहीं आम आदमी पार्टी चुनाव आयोग पर पक्षपात पूर्ण रवैया अपनाने का आरोप लगा रही है केजरीवाल जहां एक युद्ध हाईकोर्ट में लड़ रहे हैं वहीं अब राजनीतिक जमीन पर उनके लिए एक और मोर्चा खुल गया है।

loading...
Loading...

Related Articles

PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com