Main Sliderअन्य राज्य

बीजेपी सांसद ने कहां कि मुसलमान इस देश में रहना ही नहीं चाहिए यहां उनका क्या काम…


बीजेपी सांसद ने यहां तक डाला कि मुसलमान इस देश में रहना ही नहीं चाहिए कटियार ने कहा मुसलमानों ने जनसंख्या के आधार पर देश का बंटवारा कर दिया तो इस देश में रहने की क्या आवश्यकता थी? उन्हें अलग भू-भाग दिया गया वो बांग्लादेश या पाकिस्तान चले जाएं यहां उनका क्या काम है? भारतीय जनता पार्टी के सांसद विनय कटियार ने देश के मुसलमानों को लेकर हैरान करने वाला बयान दिया है।

खुशखबरी: ब्याज दर घटाने पर RBI का फैसला आज…

कटियार ने एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी के बयान का जवाब देते हुए कहा है कि वंदे मातरम न बोलने वालों को भी सजा देने के लिए कानून लाया जाना चाहिए इससे आगे जाकर कटियार ने मुसलमानों को भारत से चले जाने की बात कही।

ओवैसी ने मंगलवार को लोकसभा में भारतीय मुसलमानों के हक में एक विशेष प्रकार के कानून की मांग वाला बयान दिया था ओवैसी ने कहा था कि केंद्र सरकार ऐसा कानून बनाए कि जिसके तहत अगर कोई शख्स किसी भारतीय को पाकिस्तानी कहता है तो ऐसे में कहने वाले व्यक्ति के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई और लोगों के लिए तीन साल की सजा का प्रवाधान किया जाए।

जानें कितना ताकतवर कितना बड़ा फॉल्कन हैवी ? सबसे पावरफुल रॉकेट लॉन्च…

ओवैसी के इस बयान पर जवाब देते हुए बीजेपी सांसद ने कहा है कि अगर कोई वंदे मातरम राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करता है और पाकिस्तानी झंडे फहराता है तो ऐसे लोगों को सजा देने वाला कानून भी होना चाहिए।

loading...

Related Articles

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com