मनोरंजन

Padman Box Office: शानदार कमाई के साथ शुरू हुआ पहला दिन, जानें कलेक्शन…

फिल्म ‘पैडमैन’ लोगों को खास पसंद आ रही है फिल्म की दमदार कहानी और अक्षय कुमार की एनेर्जेटिक एक्टिंग की वजह से लोगों में सैनेटरी नैपकीन को लेकर जागरुगता भी देखने को मिली भले ही पहले दिन पिछली फिल्मों की अपेक्षा इस फिल्म ने धांसू शुरूआत नहीं दे सकी हो लेकिन दर्शकों का दिल उन्होंने जरूर जीत लिया है।

मौनी रॉय के बाद अब सिमर करेंगी धमाल बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री, ये फिल्म मिली…

देखना होगा कि साल 2018 की दूसरी 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली फिल्म कब तक बन पाती है क्योंकि पद्मावत’ एक हफ्ते के भीतर ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई थी। बॉलीवुड के एक्शन स्टार अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पैडमैन’ के पहले दिन शानदार कमाई के साथ शुरुआत हुई हालांकि फिल्म ‘पद्मावत’ से कही पीछे रही लेकिन दहाई का आंकड़ा आसानी से छू लिया फिल्म ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला के ट्वीट के अनुसार अक्षय की फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर लगभग 10 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है।

अभी वीकेंड के दो दिन बचे हुए हैं जिसमें अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिल सकता है अक्षय कुमार की यह फिल्म पहले गणतंत्र दिवस से मौके पर 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन पद्मावत की रिलीज डेट टकराने के वजह से उन्होंने यह तारीख 9 फरवरी तक बढ़ा दी थी।

पैडमैन की ख़ास बात ये है कि इसके निर्देशक आर बाल्की ने इसकी कहानी अच्छे से पर्दे पर उतारा है Padman में अक्षय कुमार उसी अरुणाचलम की भूमिका निभा रहे हैं लेकिन किरदार का नाम है लक्ष्मी पैडमैन की कहानी मध्यप्रदेश की पृष्ठभूमि पर बसी है और दिखाया गया है कि देश की महज़ 12% महिलाएं ही पैड का उपयोग करती हैं और जो बची हैं वो गंदे कपड़े पत्ते और राख का उपयोग करती हैं।

loading...
Loading...

Related Articles

PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com