मनोरंजन

जानें, लव, सेक्स या धोखा, पर्सनल लाइफ के कई राज कंगना…

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना 3 बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुकीं कंगना अपने बड़बोलेपन के लिए भी इंडस्ट्री में मशहूर हैं। कंगना रनोट 31 साल की होने जा रही हैं। 23 मार्च, 1987 को हिमाचल प्रदेश के छोटे शहर में जन्मी कंगना बी-टाउन में अपने बोल्ड किरदार एक्टिंग और पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। एक नजर डालते हैं कंगना के अब तक के बोल्ड स्टेटमेंट्स पर….

ऋतिक रोशन के साथ ब्रेकअप और कोल्ड वॉर पर कंगना ने पिछले साल एक इंटरव्यू में कहा था यह हम सबके लिए जरूरी है कि लव-अफेयर्स के दौरान उन यादों को संजो कर रखें। चाहे पार्टनर के साथ सेक्स के दौरान पेंटी में स्पर्म के दाग लगे हों या उनके द्वारा दिए हुए गिफ्ट्स हों। जब कभी पार्टनर आपके साथ बिताए पलों से पल्ला झाड़ता है यानी उससे इनकार करता है या भागने की कोशिश करता है तो यह पक्के सबूत के तौर पर काम आता है।

2015 में रिलीज फिल्म ‘कट्टी बट्टी’ के प्रमोशन के दौरान कंगना ने बताया था कि इंटीमेट सीन्स देने में उन्हें कोई परेशानी नहीं है। ऐसे सीन्स की शूटिंग करने के बाद वे यह नहीं कहती कि शॉल कहा है मेरी इज्जत बचा लो! मेरी क्लीवेज न किसी को दिख जाए बचा लो मुझे!

कम उम्र में कंगना ने करियर की शुरुआत की थी इस बारे में वे कहती हैं जब मैंने करियर शुरू किया था मेरे साथ कुत्तों जैसा व्यव्हार होता था। इंडस्ट्री के लोग ऐसा बिहेव करते थे जैसे मुझे आवाज उठाने का हक नहीं है मेरी जरूरत नहीं है। मैं इंग्लिश में बात नहीं कर पाती थी तो मेरा मजाक उड़ाते थे।

हिमाचल प्रदेश के छोटे से शहर में कंगना पली-बढ़ी हैं। स्मॉल टाउन गर्ल होने के एक्सपीरियंस शेयर करते हुए उन्होंने कहा था हमसे केवल यही उम्मीद की जाती है कि बड़े होकर खूबसूरत दिखे और जल्द शादी कर ले। लेकिन मैं पेरेंट्स के लिए किसी दर्द से कम नहीं थी मुझ जैसा बच्चा कोई भी मां-बाप नहीं चाहेगा।

loading...
Loading...

Related Articles