Main Sliderउन्नाव

दलित युवती को जिंदा जलाया बलात्कार की आशंका, जानें पूरा मामला…


उन्नाव। यूपी के उन्नाव जिला में दलितों पर अत्याचार लगातार जारी है। वहीं इस जिला में अपराध की सारी हदें पार हो गईं हैं। पिछले दिनों दलित किशोरी को जिंदा जलाने का मामला अभी लोग सही से भूल भी नहीं आप थे कि बुधवार फिर एक दलित युवती को जिंदा जलाने का मामला प्रकाश में आया है। युवती का शव खेत में मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। इसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और युवती का जला हुआ शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ग्रामीणों ने बलात्कार के बाद हत्या करके शव जलाये जाने की आशंका जताई है। पुलिस को मौके से कैरोसीन का डिब्बा भी बरामद हुआ है। फिलहाल पुलिस इस घटना को प्रेमप्रसंग से जोड़कर आगे की तफ्तीश कर रही है।

विवाह मंडप से उठ कर सरपट भागा दूल्हा…

जानकारी के मुताबिक, हसनगंज थाना क्षेत्र के ऊंचाद्वार गांव में एक 19 वर्षीय दलित युवती का पड़ोस में रहने वाले विकास नाम के युवक से काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। ग्रामीणों के मुताबिक, दोनों के प्रेम प्रसंग से घरवाले गुस्सा करते थे। लेकिन दोनों प्रेमियों के छिप छिप के मिलने का सिलसिला लगातार जारी था। गांव वालों ने अनुसार करीब तीन महीने पहले विकास उनकी बेटी को भगा ले गया था। काफी खोजबीन के बाद युवती बरामद हुई थी। घरवालों ने युवती की पढ़ाई तक बंद करवा दी थी। लेकिन दोनों का प्यार लगातार जारी था। घरवालों के अनुसार मंगलवार देर रात से उनकी बेटी गायब थी।
परिजन लगातार उसे ढूंढ रहे थे, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। बुधवार सुबह जब ग्रामीण खेतों की तरफ गए तो उन्हें युवती संदिग्ध परिस्थितियों में खेत में अधजली अवस्था में मिली।

सेक्स रैकेट का खुलासा, युवतियों से कराई जा रही थी वेश्यावृत्ति…

युवती के शव के पास ही मिट्टी के तेल का डिब्बा पड़ा हुआ था। ये खबर गांव में आग की तरह फैल गई। गांव वाले इकठ्ठा हुए तो इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गांव वालों का कहना है कि लाश के पास में मिला मिट्टी के तेल का डिब्बा युवती के प्रेमी के घर का है। फिलहाल हसंगनज कोतवाली पुलिस दोनों के घरों के कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस को आशंका है कि हत्यारा कोई करीबी ही है। युवती को जलाने का ये कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले उन्नाव में एक किशोरी को सरे बाजार जिंदा फूंक दिया गया था। वहीं एक दलित लड़की की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी।

loading...
Loading...

Related Articles