मनोरंजन

चिरंजीवी की इस फिल्म में दिखी बिग बी की पहली झलक

अमिताभ बच्चन के इस लुक से उनकी आने वाली फिल्म 102 नॉट आउट की याद आती है। उमेश शुक्ला की उस फिल्म में भी अमिताभ का ऐसा ही बूढ़ा लुक है।
मुंबई। पचहत्तर पार की उम्र में भी 102 नॉट आउट वाली ऊर्जा रखने वाले अमिताभ बच्चन ने जोधपुर में ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग करने के बाद अब दक्षिण भारत में मोर्चा संभाल लिया है।

सुपरस्टार चिरंजीवी के पीरियड ड्रामा ‘ से रा नरसिम्हा रेड्डी’ से बच्चन का पहला लुक सामने आया है। बिग बी ने आज इस फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में शुरू कर दी है। अपने ने अपने लुक की जानकारी ब्लॉग के जरिये भी दी है। बच्चन ने बताया है कि उनके दोस्त चिरंजीवी की इस तेलुगु फिल्म में वो मेहमान कलाकार की भूमिका में हैं। यह अतीत के कालखंड से एक बहुत ही महत्वपूर्ण किरदार है, जिसे निभाने वो राज़ी हुए हैं। बढ़ी हुई घनी दाढ़ी के साथ अपने लुक को सार्वजानिक करते हुए बिग बी ने लिखा है कि ये फिल्म में उनका फाइनल लुक तो नहीं लेकिन उसके बेहद करीब ही है।

दक्षिण के जाने माने स्वाधीनता सेनानी उयाल्लवाडा नरसिम्हा रेड्डी के जीवन पर बन रही इस फिल्म में राम चरण, सुरेन्द्र रेड्डी, विजय सत्पथी, जगपति बाबू और नयनतारा की बड़ी भूमिकाएं हैं। ये फिल्म पिछले साल दिसंबर में फ्लोर पर गई थी और इस साल रिलीज़ होने की संभावना है।

loading...
Loading...

Related Articles

PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com