Main Sliderउत्तर प्रदेशलखनऊ

वाह! भाजपा विधायक: हत्या का जुर्म कबूलवाने के लिए 2 युवकों को पुलिस से दिलाई थर्ड डिग्री

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में भाजपा विधायकों का जंगलराज लगातार जारी है। भाजपा विधायकों के कहने पर पुलिस पीड़ितों को लगातार टॉर्चर कर रही है। पूरे देश में उन्नाव के भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की करतूत ने सरकार को नीचा दिखा दिया है फिर भी विधायकों की गुंडई लगातार जारी है।
 
ताजा मामला बिजनौर जिले का है यहां एक भाजपा विधायक ने दो युवकों पर हत्या का जुर्म कबूल होने के लिए पुलिस से कहकर थर्ड डिग्री टॉर्चर करवाया। आरोप है कि युवकों की हालत खराब होने पर निकट के अस्पताल में भर्ती कराया गया है यहां उनका इलाज किया जा रहा है।
 
जानकारी के मुताबिक, धामपुर थाना के गांव कोटरा टप्पा में 12 जनवरी को गौरव नाम के युवक की सड़क किनारे लाश मिली थी। जिसमें परिजनों ने उसकी हत्या का आरोप लगाते हुए अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस मामले की जांच कर रही थी। पुलिस कई लोगों से हत्या के बारे में पहले भी पूछताछ कर चुकी है। पुलिस ने 2 दिन पहले गांव कोटा टप्पा के रिंकू और प्रदीप को पूछताछ के लिए उठाया और कोतवाली लेकरर आ गई। पहले उनकी डंडो से पिटाई की। हत्या का गुनाह जबरन कबूलवाने के लिए उनपर लगातार दवाब बनाया जा रहा था। आरोप है कि पिटाई से जब दोनों की हालत बिगड़ गई। पुलिस ने दोनों को कोतवाली के बाहर डाल दिया।
 
आरोप है कि धामपुर इलाके में रहने वाले भाजपा विधायक अशोक राणा के कहने पर पुलिस ने गांव के दो युवकों को उठाया। इसके बाद उन्हें थाने में 2 दिनों तक हिरासत में रखा। आरोप है हिरासत के दौरान पुलिस ने युवकों को थर्ड डिग्री टॉर्चर किया। बेरहमी से पिटाई में युवकों की हालत गंभीर हो गई। हालत खराब होने के बाद दोनों को धामपुर के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। युवकों के परिजनों ने आरोप लगाया कि धामपुर बीजेपी विधायक अशोक राणा की शह पर पुलिस ने दोनों को थर्ड डिग्री दी। हालांकि मामला क्या है जांच का विषय है। 
loading...

Related Articles

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com