मनोरंजन

अब्बास-मस्तान ने आनेवाली मराठी फिल्म ‘मी’ के लिए नवनीत कौशिक का समर्थन किया!

(अब्बास-मस्तान ने टीम का समर्थन करने के लिए ‘मी’ के संगीत लॉंच में हिस्सा लिया, 12 अप्रैल 2018 को हुवा ट्रेलर रिलीज़)

मराठी सिनेमा अपनी अधभूत और नए सोच के लिए कुछ समय से चर्चा में रहे हैं । तजेला फिल्म्स एंड एंटरटेनमेंट एक ऐसे बैनर है जो वास्तविक जीवन की कहानियों पर रोशनी डाल रहे है और अपनी फिल्म के माध्यम से ऐसे मामले को सशक्त कर रहे है। एक ऐसी फिल्म है ‘मी’ जो तजेला बगाडे द्वारा निर्मित एक मराठी फिल्म और नवनीत कौशिक द्वारा निर्देशित है। यह फिल्म महिला सशक्तिकरण के विचारो पर घूमती है और आदित्य देशमुख, कमलेश सावंत, अनंत जोग, और कई और प्रतिभाशाली कलाकारों की एक टीम देखेंगे।

‘मी’ के संगीत प्रक्षेपण के दौरान, फिल्म के समर्थन में अब्बास-मस्तान की उपस्थिति भी देखी गई थी। ” हम फिल्म का समर्थन करने के लिए यहां आये हैं क्योंकि यह एक नई अवधारणा लगती है और इसे सभी के द्वारा देखा जाना चाहिए। एक सामाजिक संदेश के साथ इस तरह की फिल्म हमेशा दर्शकों को प्रेरित करती है और उन्हें मजबूत करती है और हमें इस तरह के संदेश को हमारी फिल्मों के साथ प्रसारित करने की आवश्यकता है ” ‘मी’ के संगीत प्रक्षेपण के दौरान अब्बास-मस्तान का कहना है

इस अवधारणा का ट्रेलर 12 अप्रैल, 2018 को रिलीज़ हो चूका है और स्रोत के अनुसार, इनके गीत पहले से ही सोशल नेटवर्किंग साइटों पर वायरल हो चुके है। टीम निश्चित है कि ट्रेलर दर्शकों द्वारा भी पसंद किया जाएगा।

 

loading...
Loading...

Related Articles