Main Sliderनोएडा

25 हजार का इनामी मुठभेड़ में गिरफ्तार, दो फरार

गौतमबुद्ध नगर-ग्रेटर नोएडा। जनपद के दादरी थाना क्षेत्र में बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ में पुलिस ने एक 25 हजार के इनामी बदमाश साजिद को घायल कर गिरफ्तार कर लिया। वहीं उसके दो साथी मौके से फरार हो गए। पुलिस फरार बदमाशों की तलाश कर रही है। पकडे गए बदमाश के पास से एक तमंचा और कुद कारतूस मिले हैं। घायल बदमाश हत्या के मामले में वांछित था, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सीओ दादरी निशंक शर्मा ने शुक्रवार को बताया कि दादरी पुलिस की चेकिंग के दौरान गुरूवार देर रात 01.30 बजे शैफाली स्कूल जीटी रोड पर बाइक सवार बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। दोनों ओर से हुई फायरिंग में 25,000 का इनामी बदमाश साजिद उर्फ भिडाऊ पुत्र इस्लाम निवासी किदवई नगर दादरी गोली लगने से घायल हो गया जिसको पुलस ने गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया।

सीओ ने बताया अभियुक्त पकड़े गए बदमाश साजिद ने दादरी क्षेत्र में बीती 04 मार्च को अपने साथी के साथ मिलकर जमीनी विवाद में हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। इस मामले में वह वांछित चल रहा था। जिस पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था। उन्होंने बताया कि आरोपी के कब्जे सेएक तमंचा 315 बोर, 03 कारतूस, 02 खोखा कारतूस व 01 नाल में फसा खोखा कारतूस बरामद हुए हैं।
सीओ ने बताया कि मुठभेड के दौरान दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे, जिनकी तलाश जारी है।

loading...
Loading...

Related Articles

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com