खेल

हारकर भी खुश हैं धौनी, बोल दी ऐसी बात सुनकर फैंस भी हो जाएंगे खुश

नई दिल्ली। पुणे में शनिवार को खेले गए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को मुंबई इंडियंस ने 8 विकेट से हरा दिया। इस सीजन में अब तक खेले गए सात मैचों में चेन्नई की दूसरी हार रही। इस हार के बाद चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने निराशा न जताते हुए सकारात्मकता दिखाई है। धौनी का कहना है कि इस प्रकार की हार टीम को और खिलाड़ियों को काफी अच्छी सीख देती है।

धौनी ने मैच के बाद एक बयान में कहा, यह जानना महत्वपूर्ण है कि हमसे गलती कहां हुई है? इस प्रकार की हार आपको काफी कुछ सिखाती है। अगर आप जीत ही जीत हासिल करते हैं, तो आपको अपने प्रदर्शन में कमी का अंदाजा नहीं होगा। कप्तान धौनी ने कहा, यह मैच अच्छा था और इससे हमें यह समझ आ गया है कि ऐसी परिस्थितियों में हमें क्या करना चाहिए? इसके साथ ही धौनी ने कहा कि अच्छा है कि ये हार टूर्नामेंट में इस समय पर आई है जब चेन्नई मुश्किल में नहीं है और अब हम अपनी कमियों पर काम कर सकते हैं।

इस मुकाबले में मुंबई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 169 रन बनाए। मुंबई को ये मैच जीतने के लिए 170 रन बनाने थे और इस टीम ने जीत के लिए मिले इस लक्ष्य को 19.4 ओवर में 8 विकेट शेष रहते हासिल कर लिया। मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने नाबाद 56 रन की पारी खेलते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई।

loading...
Loading...

Related Articles