Main Sliderलखनऊ

मथुरा में डबल मर्डर: प्रेमी युगल की गोली मारकर हत्या

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मथुरा जिला में बुधवार सुबह तड़के एक युवक और युवती की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। डबल मर्डर की सूचना से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया।घटना की जानकारी मिलते पुलिस अधिकारी और स्थानीय थाने की पुलिस फ़ोर्स मौके पर पहुंची। पुलिस ने खून से लथपथ दोनों को अस्पताल पहुँचाया लेकिन यहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने  दोनों शव पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिए। डबल मर्डर के बाद इलाके में तनाव को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात की गई है। पुलिस ने हत्या का अभियोग पंजीकृत कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। 
 
कई सालों से दोनों का चल रहा था प्रेम प्रसंग
जानकारी के मुताबिक, मथुरा रिफाइनरी थाना क्षेत्र कृष्ण बिहार कालोनी मे प्रेमी युगल की गोली मारकर हत्या कर दी गई।दोनो का शव खाली पड़े मकान मे पड़ा मिला। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची और घटना स्थल का मुआयना किया गया। पुलिस ने दोनो के शवो को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया। बताया जा रहा है कि मृतक युवक दिनेश और लड़की बविता एक दूसरे से कई सालो से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन बबिता के परिजन दिनेश के साथ शादी करने को तैयार नहीं थे। दोनों का आपस में मिलना परिजनों को खटक रहा था जिसके चलते दोनो की हत्या कर दी गई। हालांकि पुलिस इसे गोली मारकर आत्महत्या करने की बात कहकर मामले की जांच कर रही है।
 
सुबह तड़के पांच बजे हुई वारदात
स्थानीय लोगों के मुताबिक, आज सुबह तड़के दिनेश बबिता के घर पहुँचा। ये देख परिजन आग बबूला हो गए। आरोप है कि परिवार के किसी सदस्य ने बबिता के घर के पास खाली पड़े मकान में तमंचे से गोली मार कर दोनों की हत्या कर दी। गोली चलने से इलाके में हड़कंप मच गया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ये घटना सुबह पांच बजे की बताई जा रही है। हत्यारे ने शवों के पास तमंचा छोड़कर आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की है। पुलिस भी इस डबल मर्डर को आत्महत्या मानकर मामले की पड़ताल कर रही है। एसएसपी मथुरा प्रभाकर चौधरी ने बताया कि पुलिस कई बिंदुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। एसएसपी का कहना है कि दोनों ने शादी से इंकार करने पर गोली मारकर खुदकुशी की है। लेकिन स्थानीय लोगों का कहना है कि जो युवक अपनी प्रेमिका से इतना प्यार करता था वह उसकी जान नहीं ले सकता। दोनों प्रेमियों की हत्या की गई है।
loading...
=>

Related Articles