Main Sliderलाइफ स्टाइल

अगर आपको प्रेम है तो जरूर बताना चाहिए भले ही वो प्रपोजल ना स्वीकारे…

किसी खास शख्स को देखकर मन में भाव उमड़ा होगा कि काश ये मेरी होती या फिर मेरा होता हम उसको चुपके-चुपके स्कूल में, कॉलेज में या फिर वर्कप्लेस पर देखते हैं और ठंडी आहें भरते हैं।

हालांकि करन जौहर का मत है कि इकतरफा प्यार में दिल टूट जाने का डर नहीं होता है लेकिन क्या इस डर की वजह से लोग इजहार करना बंद कर देंगे बिल्कुल भी नहीं ये तो वही बात हुई कि डूबने के डर से कोई नदी ही ना पार करे और फिर प्यार की नदी तो कुछ ऐसी है कि जो डूब गया वही पार माना जाता है।

जब भी किसी से हमें प्यार हो या कहें कि तगड़ा आकर्षण हो तो उसे हमें बताना जरूर चाहिए इससे कम से कम मन में मलाल तो नहीं रह जाएगा कि बता देते तो क्या पता बात बन ही जाती आइए जानते हैं वो तीन कारण जिस वजह से आपको अपने क्रश को हाल-ए-दिल जरूर बताना चाहिए।

अगर किसी से आपको प्रेम है तो उसे जरूर बताना चाहिए भले ही वो आपका प्रपोजल ना स्वीकारे लेकिन ज़ाहिरन उसे ये बात अच्छी लगेगी और फिर क्या पता आज नहीं तो कल हालात ऐसे हों कि आप दोनों एक हो ही जाएं कुछ नहीं तो उसे ये जरूर पता होगा कि फलां लड़का उसे पसंद करता है आप लकी साबित हुए तो कम से कम फ्रेंड लिस्ट में तो शामिल हो ही जाएंगे।

अगर आपका प्रपोजल अस्वीकृत हो जाता है तो आपको दुख होगा लेकिन आपको इस तरह के इमोशन को झेलने की क्षमता भी आ जाएगी इससे जब आपको दोबारा किसी से सच्चा प्रेम होगा और ब्रेकअप होगा तो उतना दुख नहीं होगा जी हां सच्चे प्रेम में भी ब्रेकअप होते हैं ब्रेकअप के बाद फिर सच्चा प्रेम होता है।

कहीं ना कहीं आपको इससे लोगों के इमोशन का पता चलता है कल को अगर कोई लड़की आपको प्रपोज करेगी तो कम से कम आप उसके इमोशन को समझ सकेंगे और शायद वो लड़की आपकी क्रश से भी अच्छी निकले इसलिए आपको जो पसंद है उससे अपने दिल का हाल हमेशा बताना चाहिए।

loading...

Related Articles

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com