Main Sliderमनोरंजन

अभिनेता इंदर कुमार के सुसाइड वीडियो का ये हैं सच, पढ़े पूरी खबर…

मुंबई। बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता इंदर कुमार के कथित ‘सुसाइड वीडियो’ के संदर्भ में परिवार ने आज दावा किया कि वह वीडियो दरअसल उनके एक फिल्म का दृश्य है। अपनी मौत से पहले कुमार इस फिल्म पर काम कर रहे थे। वीडियो में वह शराब पीते हुए आत्महत्या की इच्छा जाहिर कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में वह नशे में धुत नजर आ रहे हैं। वीडियो में वह अपने करियर और जीवन को लेकर निराश नजर आ रहे हैं। कुमार की पिछले साल 28 जुलाई को दिल का दौरा पडऩे के कारण मौत हो गयी थी।

इंदर की पत्नी पल्लवी सर्राफ ने एक संवाददाता सम्मेलन कर कहा, ”यह वीडियो असली नहीं है। यह वास्तव में ‘फटी पड़ी है यार’ फिल्म का एक दृश्य है , जिसकी शूटिंग उन्होंने डेढ़ साल पहले की थी। यह दुखद है कि लोग फिल्म से जुड़े उनके दृश्य और उनके वास्तविक जीवन को लेकर भ्रमित हो रहे हैं।

“उन्होंने कहा कि कुछ मौकों और खासकर 2014 में बलात्कार के आरोप के बाद वह थोड़े टूट से गए थे लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी थी। पल्लवी ने कहा कि फिल्म निर्माण से जुड़ी टीम को यह नहीं पता है कि यह दृश्य कैसे लीक हुआ।

हालांकि उन्होंने इस बात से इनकार किया कि यह प्रचार पाने की कोशिश है। फिल्म के इस साल रिलीज होने की संभावना है। कुमार ने अपने करियर में 20 से अधिक फिल्मों में काम किया था।

loading...
Loading...

Related Articles

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com