‘पुछे बिना मुझसे’ हिन्दी गाना मचायेगा धुम: आजाद

खगड़िया।रानी म्युजिक कंपनी के बैनर तले बने हिन्दी एलबम पुछे बिना मुझसे जल्द ही धुम मचायेगा। बिहार के लाल एवं खगड़िया के बेटा पत्रकार एवं एलबम के निर्माता सिकन्दर आजाद वक्त ने पत्रकारोँ को बताया कि पुछे बिना मुझसे एलबम में राधा पाण्डेय को गवाया गया है।

निर्माता सिकन्दर आजाद वक्त ने कहा  रानी म्युजिक कंपनी के द्वारा शीघ्र ही बिहार के उभरते कलाकारों को मौका दिया जायेगा।श्री वक्त ने कहा कि बिहार में कलाकारों एवं प्रतिभाओं का कमी नहीं है लेकिन बिहार में आज भी बिहार सरकार के उपेक्षा का शिकार  यहाँ के कलाकार बने हुए है।श्री वक्त ने बिहार सरकार के कला सांस्कृित मंत्रालय से कलाकारों के लिए विशेष पैकैज एवं अनुदान देने की मांग किया है।

पत्रकारों के सवालों के जबाब के दौरानश्री वक्त ने कहा कि पहले भी हमने हमने बिहार के कई उभरते कलाकारों को प्लेटफार्म दिये है।भोजपुरी फिल्म दिल हमर तोहरा भेइल में अपनी अभिनेता के रूप में किरदार निभा चुके निर्माता सिकन्दर आजाद वक्त ने कहा कि पुछे बिना तुझसे एलबम के अलावे हमारे कई एलबम आ रहै हैं जो बिहार के कलाकारों को मौका दिया गया है।वक्त ने कहा कि एलबम में धुन बाबुल के डी आर ने दिया है।जबकि म्युजिक एमसुमन एवं गीत किशन ने दिया है।

=>