Main Sliderउत्तर प्रदेश

अयोध्या, इलाहाबाद, वाराणसी व मथुरा में हाई अलर्ट, सुरक्षा हुई चाक-चौबंद

मथुरा। आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा की धमकी के बाद प्रदेश भर के सभी धार्मिक स्थलों की सुरक्षा व चाक-चौबंद कर दी गई है, जिसमें इलाहाबाद, वाराणसी व मथुरा प्रमुख हैं। इसी सिलसिले में मथुरा के कई मंदिरों में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। श्री कृष्ण जन्मभूमि, बांके बिहारी मंदिर और मथुरा जंक्शन की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इसके लिए जगह-जगह चेकिंग अभियान शुरू कर दिया गया है।

बता दें कि आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा उत्तर प्रदेश में सीरियल धमाकों की साजिश रच रहा है। खुफिया एजेंसियों ने इस मामले में इनपुट एकत्रित करने के बाद प्रदेश में हाई अलर्ट घोषित किया है। प्रदेश के सभी प्रमुख शहर व सभी महत्वपूर्ण रेलवे स्टेशनों के साथ महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

लश्कर ने दी उत्तर प्रदेश को दहलाने की धमकी
लश्कर-ए-तैयबा के एरिया कमांडर अबू शेख के नाम पर उत्तर प्रदेश में सीरियल धमाके किए जाने की धमकी दी गई है। खुफिया एजेंसियों ने इस संबंध में डीजीपी मुख्यालय को सतर्क कर दिया है, जिसके बाद डीजीपी मुख्यालय ने उत्तर प्रदेश के सभी जिलों के साथ-साथ एडीजी वाराणसी, एडीजी मेरठ और एडीजी आगरा को विशेष तौर पर अपने जिलों में चौकसी बरतने के निर्देश दे दिए हैं। फिलहाल लश्कर-ए-तैयबा की इस धमकी से उत्तर प्रदेश पुलिस बेहद चौकन्नी हो गई है। खुफिया विभाग के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार 6, 8 और 10 जून को रेलवे स्‍टेशनों पर धमाके की धमकी दी गई है।

loading...
Loading...

Related Articles

Back to top button