जौनपुर

ड्रेस पाकर चहके बच्चे, दिखी खुशी

सिकरारा (जौनपुर)। प्राथमिक विद्यालय भरतपुर के बच्चों को गुरुवार को ड्रेस मिला तो उनके खुशी का ठिकाना नहीं रहा। निःशुल्क यूनिफार्म पाकर उत्साहित बच्चों ने ड्रेस को पहनकर अपने खुशी का इजहार किया।


विद्यालय पर आयोजित ड्रेस वितरण समारोह में बतौर मुख्य अतिथि प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष अमित कुमार सिंह ने अपने हाथों से बच्चों को ड्रेस वितरित किया। अपने सम्बोधन में उन्होंने कहा कि शिक्षा के बगैर एक स्वच्छ समाज की कल्पना तक नहीं की जा सकती। शिक्षा स्तर सुधारने के लिए शासन द्वारा को जो भी योजनाएं चलाई जा रही हैं उनका लाभ छात्रों तक पहुंचाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि कुछ लोग अपनी दुकान चलाने के लिए परिषदीय स्कूलों के बारे में झूठी अफवाहें फैलाते हैं, जबकि आज भी परिषदीय विद्यालय से पढ़कर निकले छात्र देश में सबसे ज्यादा उच्च पदों पर हैं। ब्लाक अध्यक्ष राजेन्द्र यादव व देशबन्धू यादव ने कार्यक्रम में आये हुए अभिभावकों को परिषदीय विद्यालय में अपने बच्चों को पढ़ाने के लिए जागरूक किया। अध्यक्षता एसएमसी अध्यक्ष दयाशंकर, संचालन राष्ट्रपति सम्मान से सम्मानित शिक्षक लल्लन उपाध्याय ने किया।

आभार वरिष्ठ सह समन्वयक सुशील उपाध्याय ने ज्ञापित किया। शिक्षिका अंकिता सिंह बुके देकर अतिथियों का स्वागत किया।
इस अवसर पर सह समन्वयक शैलेश चतुर्वेदी, राजेन्द्र प्रताप यादव, संकुल प्रभारी चन्द्र प्रकाश उपाध्याय, प्रधान नखडू राम, ज्योति सिंह, चन्द्र कला सिंह, उषा देवी, छविराज, संगीता देवी आदि प्रमुख रहे।

loading...
Loading...

Related Articles