टेक मित्र

3 वेरिएंट के साथ लॉन्च हुआ शाओमी रेडमी 6 प्रो

नई दिल्ली : चीन की बेहतरीन स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों में से एक शाओमी ने अपने नए रेडमी 6 प्रो स्मार्टफोन बाजार में पेश कर दिया है। ख़ास बात यह है कि रेडमी ने इस स्मार्टफोन को 3 वैरियंट के साथ पेश किया है। इसके 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 10,400 रुपए, 4GB रैम और 32GB स्टोरेज की कीमत 12,500 रुपए तय की गई है. जबकि इसका 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरियंट आप 13 हजार 500 रु की कीमत के साथ खरीद सकेंगे।

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, अगर आप इस फ़ोन को खरीदना चाहते है, तो आप इसे फ़िलहाल ब्लैक, ब्लू, गोल्ड, पिंक और रेड कलर अॉप्शन के साथ अपना बना सकते हैं। कनेक्टिविटी के लिए शाओमी रेडमी 6 प्रो स्मार्टफोन में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटुथ, माइक्रो यूएसबी और हैडफोन जैक जैसे दमदार फीचर्स मौजूद है। इसकी बैटरी की क्षमता की बात की जाए तो वह 4000 एमएएच की है।

इस धांसू स्मार्टफोन में आपको फुल एचडी+ डिस्प्ले देखने को मिलेगी। जिसका आकार 5.84 इंच का बताया जा रहा है। इसमें ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 625 प्रोसैसर भी उपलब्ध रहेगा। जिसकी सहायता से आप फ़ोन की स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ा सकते है। कैमरा की बात की जाए तो इस फ़ोन में ड्यूल रियर कैमरे का सेटअप मौजूद है। सेल्फी के दीवानों के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। वहीं इसमें 13 MP का प्राइमरी और 5 MP का सेंकेडरी कैमरा मौजूद है। बता दे कि इसकी डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 19:9 का है।

loading...
Loading...

Related Articles