मनोरंजन

सिद्धार्थ मल्होत्रा बनेेंगे ठग

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा का करियर इन दिनों उतार चढ़ाव के दौर से गुजर रहा है । सिद्धार्थ की पिछली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई है । सिड के पास इन दिनों यूं तो कई फिल्में है लेकिन सिद्धार्थ को अब एक हिट फिल्म की जरूरत है । लेकिन अब लग रहा है कि शायद मिस्टर मल्होत्रा का करियर इस फिल्म से संवर जाए । पिछले कई दिनों से खबरें है कि सिद्धार्थ जल्द ही शॉटगन शादी में नजर आएंगे। इस फिल्म को एकता कपूर बना रही है।

खबर है कि फिल्म में अब परिणीति चोपड़ा दिखेंगी। हंसी तो फंसी के बाद बड़े पर्दे पर दोबारा आएगी सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति की जोड़ी। एकता कपूर के बैनर तले बनने वाली फिल्म शॉटगन शादी के लिए परिणीति को साइन कर लिया गया है। फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत सिंह और प्रोड्यूसर एकता कपूर काफी समय से एक फेस की तलाश में थे जो एक दबंग लड़की के किरदार को पर्दे पर जी सके।

इसके लिए उन्होनें श्रद्धा कपूर, कृति सेनॉन, सोनाक्षी सिन्हा और फातिमा शेख को भी अप्रोच किया। लेकिन कोई भी उनकी फिल्म के किरदार को सूट नहीं कर पाई। लेकिन अब आखिरकार परी को फिल्म में लिया गया है। खबरों की मानें तो एकता को परिणीति इस किरदार के लिए सबसे ज्यादा पसंद आई हैं… खुद परिणीति भी फिल्म की कहानी सुनने के बाद एक दबंग लड़की का किरदार निभाने से खुद को रोक नहीं पा रही।

फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा बिहार के रहने वाले एक ठग बने दिखेंगे। इसके लिए वो बिहारी भाषा सीख भी रहे है। परी ने हाल ही में नमस्ते इंग्लैंड की शुूटिंग खत्म की है। इसके अलावा वो अक्षय कुमार के साथ फिल्म केसरी में भी काम कर रही है। देखते हैं कि आखिर जल्द ही दोनों की जो़डी पर्दे पर क्या कमाल दिखाती है।

loading...
Loading...

Related Articles