उत्तर प्रदेशफिरोजाबाद

युवक की सोते समय गोली मारकर हत्या

फिरोजाबाद। थाना नारखी के गांव कछपुरा में शनिवार की मध्य रात्रि बाद करीब तीन बजे एक युवक को अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर मौत की नींद सुला दिया और फरार हो गये। शव का पोस्टमार्टम जिला अस्पतला में कराया गया है।


कछपुरा निवासी 22 वर्षीय योगेश पुत्र पूरन सिंह शनिवार की रात्रि मय परिवार के ठार पर सोया हुआ था। रात्रि करीब तीन बजे अज्ञात लोग ठार पर पडी झोपडी में घुस गये और योगेश को गोली मार दी। गोली लगने से योगेश के सिर में गम्भीर चोट आयी। सूचना पर पहुंची पुलिस व परिजन योगेश को जिला अस्पताल के सरकारी ट्रामा सेंटर करीब चार बजे लेकर आये। जहां चिकित्सक ने उसे प्राथमिक उपचार दिया साथ ही हालत नाजुक देख उसे आगरा के लिये रैफर कर दिया। परिजन योगेश को आगरा ले जाने की तैयारी में थे तभी उसने दम तोड दिया। चिकित्सक ने शव को विच्छेदन गृह में रखवा दिया। परिजनों के अनुसार ठार पर पडी झोपडी में मृतक योगेश सोया हुआ था उसके समीप ही उसकी पत्नी व बच्चे भी सोये हुये थे। योगेश की गोली मारकर हत्या क्यों की गई यह समाचार लिखे जाने तक स्पष्ट नही हो सका।
इस सम्बंध में थाना प्रभारी नारखी से जानकारी चाही तो उन्होंने बताया कि अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पोस्टमार्टम रिपेार्ट आने के बाद मामले की जांच कर जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा।

loading...
Loading...

Related Articles