Main Sliderराष्ट्रीय

अखिलेश के कामों को अपना बता अपनी लाज बचाती है योगी सरकार : सपा

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार सुबह लखनऊ कैंट को गोमती नगर विस्तार से जोड़ने वाले दिलकुशा स्थित नवनिर्मित पिपराघाट पुल का उद्घाटन कर डाला। इस दौरान सपाइयों ने पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे लगाये। जिससे सेतु निगम व लोनिवि अधिकारियों में हड़कंप मच गया।
सपाइयों के पुल का खुद ही उद्घाटन करने पर सपा के राष्ट्रीय सचिव राजेन्द्र चौधरी ने आईपीएन से कहा कि भाजपा अखिलेश सरकार में किए गए कामों की बराबरी नहीं कर पा रही है। इसलिए अखिलेश के कामों को ही अपना बताकर अपनी लाज बचाती है।
उन्होंने कहा कि इससे पहले सरकार पिपराघाट पुल का उद्घाटन करती उससे पहले आज जनता ने ही पुल का उद्घाटन कर दिया। उन्होंने कहा कि 12 मीटर लम्बे पुल का पुल का निर्माण कार्य समाजवादी सरकार ने प्रारम्भ किया था। लेकिन सत्ता में आने के बाद प्रदेश की भाजपा सरकार ने इसका काम रोक दिया गया था।
चौधरी ने कहा कि यूपी में भाजपा सरकार के पंद्रह महीने का कार्यकाल विकास विरोधी रहा है। योगी सरकार की एक मात्र उपलब्धि अखिलेश सरकार के विकास कार्य के उद्घाटन का उद्घाटन करना ही है।
उन्होंने कहा कि पिपराघाट पुल भी भाजपा की केन्द्र की मोदी सरकार की वजह से ही लटका था। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार को अखिलेश यादव द्वारा किये गये विकास कार्यों के लिये धन्यवाद देना चाहिए। लेकिन भाजपा तो अखिलेश सरकार में किए गए कामों से डरी है। क्योंकि वह सपा सरकार के समय हुए कामों की बराबरी नहीं कर पा रही है। इसलिए वह अखिलेश के कामों को ही अपना बताकर अपनी लाज बचाती है।

loading...
Loading...

Related Articles