टेक मित्र

हुआवे ने नोवा 3 और नोवा 3आई स्मार्टफोन उतारे

नई दिल्ली। चीन की हुआवे कंज्यूमर ग्रुप ने गुरुवार को भारत में हुआवे नोवा सीरीज के स्मार्टफोन नोवा 3 और नोवा 3आई लांच किए, जिनकी कीमत क्रमशः 34,999 रुपये और 20,999 रुपये रखी गई है। कंपनी का कहना है कि बेहतरीन एआई क्षमताओं और एआई क्वाड-कैमरे जैसे अनोखे फीचर्स के साथ ये डिवाइस अपने क्लास में लाजवाब हैं और खास कर युवाओं को बिल्कुल नया अनुभव देंगे।

हुआवे इंडिया कंज्यूमर बिजनेस ग्रुप के निदेशक (उत्पाद केंद्र) ऐलन वांग ने कहा, “हम 17 वर्षो से अधिक समय से भारत में सफलतापूर्वक कारोबार कर रहे हैं। हम ने हमेशा शोध एवं विकास की क्षमताएं बढ़ाने पर अधिक ध्यान दिया है। हुआवे पूरी दुनिया में अत्याधुनिक तकनीक का लीडर है और कम्पनी ने अपने क्लास में बेहतरीन एआई तकनीकियों पर काम करते हुए स्मार्टफोन के नए युग में अगला कदम रख दिया है।“

उन्होंने कहा, “भारत में लोगों ने बड़े उत्साह से हुवावे पी 20 सीरीज को अपनाया और हम नोवा सीरीज की सफलता को लेकर बहुत उत्साहित हैं।“

कंपनी ने एक बयान में कहा कि नोवा 3 और नोवा 3आई में 24 मेगापिक्सल का डुअल एआई सेल्फी कैमरे हैं जो एआई फोटोग्राफी की नई दुनिया में ले जाएंगे। इसके साथ इनमें एआई क्षमता युक्त एसओसी एम्बेडेड हैं जो सेल्फी के अनुभव को एक नया मुकाम देते हैं।

बयान में आगे कहा गया नोवा 3 और हुवावे नोवा 3आई में 24 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का ड्युअल फ्रंट फेसिंग कैमरा है। इसकी स्क्रीन 6.3 इंच की एफएचडी प्लस फुल व्यू डिस्प्ले हैं, जिसका एसपैक्ट रेशियो 19.5ः9 है।

loading...
Loading...

Related Articles