Main Sliderअन्य राज्य

रांची में एक मकान से 7 लाशें फांसी से लटकी मिलीं

नई दिल्ली। झारखंड के रांची में दिल्ली जैसा बुराड़ी कांड का मामला सामने आया है। रांची में भी एक मकान से 7 लोगों की लाशें मिली हैं। सभी लाशें फांसी से लटकी मिली हैं। मृत सात लोगों में 2 बच्चे भी हैं। ये घटना रांची के कांके थाना के बोड़या अरसंडे की है। जिस परिवार के 7 लोगों की मौत हुई है वो बिहार के भागलपुर का रहने वाला है। परिवार के प्रमुख दीपक झा थे जो गोदरेज कंपनी में काम करते थे।

गौरतलब रहे कि दिल्ली के बुराड़ी में 11 लोगों ने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। 11 शवों में 7 महिलाओं के जबकि 4 पुरुषों के थे। जो शव मिले उनमें कुछ के हाथ और पैर बंधे हुए थे। कुछ की आंखों पर पट्टी बंधी हुई थी। पुलिस ने इन शवों को एक जुलाई को बुराड़ी से बरामद किया था।

मकान मालिक ने बताया कि सुबह जब घर का दरवाजा काफी देर तक नहीं खुला तो इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस जब दरवाजा तोड़कर घर में घुसी तो पूरे परिवार की लाश देखकर हैरान रह गई। एक ही परिवार के 7 लोगों की आत्महत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है। लोग कुछ नहीं समझ पा रहे। पुलिस आस पास के लोगों से पूछताछ भी कर रही है। फिलहाल मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है।

loading...
Loading...

Related Articles

PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com