मनोरंजन

नागिन-3 में ट्विस्ट की तैयारी

नई दिल्ली। कलर्स टीवी के शो नागिन में एक जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है। शुरुआत से हिट इस शो में दर्शकों को हर हफ्ते एक नया मसाला मिलता है। इसी कड़ी में अब शो मेकर्स एक और जोरदार टर्न ला रहे हैं। अब आप देखेंगे कि माहिर (पर्ल वी पुरी) अपनी पत्नी बेला (सुरभि ज्योति) से अलग होने का फैसला लेता है। वहीं बेला को अहसास हो रहा है कि वह माहिर से प्यार होने लगा है। लेकिन फिर भी वह खुद को माहिर से दूर करने लगेगी।

आने वाले एपिसोड्स में आप माहिर के लिए बेला के प्यार का अहसास देखेंगे। लेकिन बड़ा ट्विस्ट ये है कि सुमित्रा (रक्षंदा खान) एक साधारण इंसान नहीं है। बल्कि वह बुरी आत्मा है। साथ ही वह बेला की सबसे बड़ी दुश्मन है। प्राप्त रिपोर्ट की मानें तो सुमित्रा को अब तक इंसान बनकर इसलिए रह रही थी क्योंकि वह नागमणि के करीब रहना चाहती थी। बेला एक नागरानी है जो कि नागमणि को बचाने की कोशिश कर रही है। इस वजह से बेला और सुमित्रा एक दूसरे के सबसे बड़े दुश्मन हैं।

बता दें कि ये शो कलर्स चैनल पर आता है। इससे पहले इसके दो सीजन ‘नागिन’ और ‘नागिन-2’ आ चुके हैं। इन दोनों सीजन को दर्शकों का इतना प्यार मिला कि प्रोड्यूसर्स ने इसका तीसरा सीजन बनाने की प्लानिंग की और ये तीसरा सीजन भी काफी हिट है।

loading...
=>

Related Articles