रीतलाल यादव के समर्थक रामा यादव को राजद नेता छोटन यादव ने गोली मार किया हत्या 

 
>> मृतक को अपने सहोदर भाई छोटन यादव से चल रहा था जमीनी विवाद
>> हत्या का आरोपी रहा है रामा यादव ,पूर्व में गया था जेल, जमीन का था ब्रोकर
>> शव को कब्जा में ले पोस्टमार्टम के लिए भेजा पुलिस ,आरोपी के लिए छापेमारी जारी
पटना ( अ सं ) । सुबह-सुबह ,बिहटा में गोलियों की तड़तराहट से लोगों की आंखें खुली ।जमीनी विवाद को लेकर भाई ने भाई को गोली मारकर हत्या कर दिया ।मारा गया रामा यादव ,रीतलाल यादव का समर्थक था और जमीन का ब्रोकरी करता था। मृतक रामा यादव ,हत्या के एक मामले में पूर्व में जेल भी जा चुका था। आरोपी कोई अपराधी नहीं बल्कि अपना सहोदर भाई ,राजद नेता छोटन यादव हैं । पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी हैं ।
    शुक्रवार को पटना जिले के बिहटा बाजार  स्थित शिवशक्ती नगर में सुबह -सुबह ,जमीन ब्रोकर रामा यादव और उसका भाई ,राजद नेता छोटन यादव ,जमीनी विवाद को लेकर आपस में भीड़ गये । परिवार वाले जुटते की राजद नेता छोटन यादव अपने कमर से पिस्तौल निकाल अपने भाई रामा यादव के सीने में दो गोलियां दाग दिया । गोलियों की आवाज सुन परिवार और आसपास के लोग पहुंचे और रामा यादव को अस्पताल ले जाने लगे की रास्ते में ही रामा यादव दम तोड़ दिया । वही घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी राजद नेता छोटन यादव फरार हो गया । घटना की सूचना पाकर पुलिस पहुंची और मामले की छानबीन के साथ आरोपी के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गयी हैं ।
     मृतक रामा यादव ,जमीन ब्रोकरी का काम करता था और बाजार में कई लोगों के साथ मिलकर धंधा भी करता था। रामा यादव ,बीते वर्ष 2012 में हत्या के एक मामले में जेल भी गया था। घर में रामा यादव और उसके भाई छोटन यादव में जमीन और सम्पत्ति को लेतर विवाद चल रहा था। रामा यादव ,रीतलाल यादव का समर्थक था, इसी को लेकर इसका छोटन यादव राजद पार्टी का दामन थामे हुये था।
=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
E-Paper