स्कूल से चोरी 07 लाख के 15 लैपटाप के साथ तीन चोर गिरफ्तार

फिरोजाबाद। थाना टुण्डला पुलिस ने बीती 6 अगस्त की रात को एडीफाई स्कूल से चोरी किए गए 07 लाख 10 हजार रुपए के 15 लैपटाप बरामद करते हुए तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के कब्जे से चोरी की एक दोनाली लाइसेंसी बन्दूक भी बरामद हुई है।
शुक्रवार को प्रेस वार्ता में पुलिस अधीक्षक सचिन्द्र पटेल ने बताया कि बीती 05-अगस्त की रात थाना टुण्डला क्षेत्रान्तर्गत एडीफाई स्कूल बिल्ड़िग की पीछे की खिड़की तोड़कर स्कूल में रखे अध्यापकों द्वारा प्रयोग किये जाने वाले 15 लैपटाप चोरी कर लिए गये थे। इस मामले में पुलिस मुकदमा दर्ज घटना के अनावरण के प्रयास कर रही थी।
एसपी ने बताया कि आज थाना टुण्डला व क्राइम ब्रान्च की संयुक्त पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना के आधार पर टुण्डला पुल के नीचे से स्कूल में चोरी करने वाले तीन चोरों जीतेश उर्फ कचरा, हरनारायण एवं दिनेश चन्द्र राठोर को गिरफ्तार कर लिया।
आरोपियों के कब्जे-निशादेही पर स्कूल से चोरी किये गये 07 लाख 10 हजार रुपए के 15 लैपटाप बरामद हुए है। उन्होंने बताया कि आरोपियों के पास से चार माह पहले थाना दक्षिण क्षेत्रान्तर्गत हुमायूपुर निवासी दूरबीन के घर से चोरी हुई एक दो नाली लाइसेंसी बन्दूक बरामद हुई है। आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
E-Paper