अनन्या पांडे डेब्यू करेगी रणवीर सिंह के साथ

नई दिल्ली। अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे अपने डेब्यू को लेकर सुर्खियों में हैं। अनन्या इन दिनों अपनी पहली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की शूटिंग कर रही हैं। बताया जा रहा है कि वो इस फिल्म से नहीं बल्कि रणवीर सिंह के साथ बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं। दरअसल, पहले ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ इसी साल नवंबर में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है।

अब ये फिल्म अगले साल मई में रिलीज होगी। इस बात की जानकारी करण जौहर ने सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए दी थी। रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन होने के कारण अनन्या रणवीर सिंह की ‘गली ब्वॉय’ से डेब्यू कर सकती हैं। ‘गली ब्वॉय’ में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आने वाले हैं फिल्म की शूटिंग चल रही है।

माना जा रहा है कि रणवीर आलिया के साथ अनन्या भी फिल्म में अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। पिंक विला की रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि फिल्म में अनन्या कैमियो में दिखाई देंगी। भले ही कैमियो हो लेकिन ये फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से पहले रिलीज हो जाएगी ऐसे में अनन्या की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म तो यही होगी। 14 फरवरी 2018 को रिलीज होने वाली ‘गली ब्वॉय’ में रणवीर सिंह रैपर के किरदार में दिखाई देंगे।

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की बात करें तो इस फिल्म में अनन्या के साथ तारा सुतारिया भी डेब्यू करने वाली हैं। वहीं फिल्म में टाइगर श्रॉफ लीड रेल में दिखाई देंगे। ये फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ का सीक्वल है। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड डेब्यू किया था। SOTY 2 की शूटिंग इन दिनों देहरादून में चल रही है।

फिल्म को पुनित मल्होत्रा डायरेक्ट कर रहे हैं। चंकी पांडे अपनी बेटी के डेब्यू के लिए काफी एक्साइटेड हैं। रणवीर सिंह की बात करें तो वो इन दिनों सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के साथ फिल्म ‘सिंबा’ की शूटिंग कर रहे हैं। यानि साफ है कि बहुत जल्द रणवीर स्क्रीन दो-दो स्टार डॉटर्स का करियर संभालते दिखाई देंगे।

=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
E-Paper