जौनपुर

शादी का झांसा देकर युवक छः माह से कर रहा था शोषण

प्रेमी ने शादी से किया इन्कार तो प्रेमिका पहुँची न्याय मांगने थाने। सीमा विवाद में उलझी दो थानों की पुलिस न्याय के लिए भटक रही प्रेमिका।

खेतासराय/जौनपुर। खेतासराय क्षेत्र के शाहापुर गाँव निवासी एक युवक को लगभग छः माह पूर्व थाना दीदारगंज जनपद आज़मगढ़ के सुघरपुर गांव निवासी एक युवती से एक शादी समारोह में आँखें चार हो गई। उक्त युवक पेशे से कैमरा मैन है शादी में वीडियो सूट करने भी आया था।

जानकारी के अनुसार लगभाग छः माह पूर्व युवती के भाभी के भाई की शादी क्षेत्र के सलरापुर में थी। जिसमे शामिल होने उक्त युवती गई थी उसी शादी में उक्त युवक वीडियो कैमरा लेकर वीडियो शूट करने आया हुआ था। तभी दोनों की आँखें चार हो गई धीरे – धीरे दोनों का प्रेम परवान चढ़ता गया। बात शादी तक पहुँच गई। शादी का झांसा देकर प्रेमी शोषण करता रहा जब प्रेमिका ने शादी के लिए ज़िद की तो प्रेमी ने शादी से इन्कार कर दिया तो न्याय की गुहार लगाने प्रेमिका थाने की दहलीज पर दस्तक दी। और युवती के परिजनों ने युवक के साथ ही रहने की बात कह कर युवती को घर से निकाल दिया। प्रेमिका दीदारगंज पुलिस से न्याय की गुहार लगाई तो वहाँ की पुलिस ने दूसरे थाने का मामला बताते हुए प्रेमिका को वापिस कर दिया और जब खेतासराय थाने पहुँची न्याय मांगने तो दीदारगंज का मामला बताते हुए पुलिस ने लौटा दिया। लगभग एक हफ्ते से उक्त प्रेमिका न्याय के लिए दर बदर भटक रही है। खेतासराय थाने में शनिवार की शाम लिखित सूचना दी है। इस सम्बन्ध थानाध्यक्ष खेतासराय सेपूछे जाने पर बताया कि तहरीर मिली है। जाँच की जा रही है दोषी पाये कानूनी कार्यवाही की जायेगी।

loading...
Loading...

Related Articles