Thursday, October 1, 2020 at 7:12 AM

भाजपा ने घटिया बना दिया है देश का माहौल : राजबब्बर

वाराणसी। उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने आज यहां भाजपा पर वार करते हुए कहा कि भाजपा ने पूरे देश का बहुत ही घटिया माहौल बना दिया है। महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। हम देश तोड़ने वालों के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे।
गोलघर स्थित पराड़कर भवन में पार्टी के रिसर्च विभाग द्वारा आयोजित मंथन कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए राजबब्बर के तरकश से निकले हर तीन भाजपा पर ही निशाना साध रहे थे। पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान लेकर पत्रकारों के सवाल पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा लाल हो रही है। कोई भी जब बीमार होता है तो लाल हो जाता है और राहुल गांधी के बयान से भाजपा को बुखार आ गया है इसलिए वह लाल हो गई है।
आरएसएस-भाजपा के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर राज बब्बर ने कहा कि सवाल आरएसएस और भाजपा का नहीं है, हम चुनाव उसके खिलाफ लड़ेंगे जो देश को तोड़ रहे हैं। देश के माहौल को लेकर उठे सवाल पर राजबब्बर ने कहा आप को अच्छा लग रहा होगा लेकिन इन लोगों (भाजपा) ने देश का माहौल बहुत ही घटिया बना दिया है। महिला सुरक्षा के सवाल पर राजबब्बर थोड़े उत्तेजित लगे और मीडिया से उल्टा सवाल करते हुए कहा कि आप बताइए कहां सुरक्षित माहौल है। जहां देखो महिलाओं को ये लोग नोच ले रहे हैं। गरीब महिलाओं को निशाना बना रहे हैं ये। माहौल पूरी तरह से खराब है।
भाजपा की सोशल मीडिया पर 12 लाख कार्यकर्ताओं की टीम सवाल पर राजबब्बर ने कहा कि भाजपा की चाल उनपर उल्टी पड़ेगी क्योंकि एक दूसरे को ही काटेंगे और जब 125 करोड़ जनता एक हो जाएगी तो सब बेकार हो जाएगा।

loading...
Loading...