Main Sliderलखनऊ

अनुमति न मिलने के बावजूद ‘जन अधिकार पदयात्रा’ करेगी ‘आप’

लखनऊ। आम आदमी पार्टी ने सहारनपुर से गौतम बुद्ध नगर तक आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिह की प्रस्तावित 28 अगस्त से 8 सितंबर तक होने वाली पदयात्रा को सहारनपुर जिला प्रशासन द्वारा अनुमति न दिए जाने को लोकतांत्रिक अधिकारों का हनन बताया है। पार्टी ने कहा है कि इजाज़त ना मिलने के बावजूद भी सांसद संजय सिंह करेंगे पदयात्रा। यदि पदयात्रा करने से रोका गया तो सांसद के नेतृत्व में हजारों कार्यकर्ता गिरफ्तारी देंगे।
पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सभाजीत सिंह ने आईपीएन से बाचतीत में कहा कि किसानों, शिक्षामित्रों, आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों, शिक्षा प्रेरकों, कर्मचारियों की पुरानी पेंशन बहाली, व्यापारियों सहित सभी वर्गों को मोदी-योगी सरकार ने धोखा दिया। किसानों की कर्जमाफ़ी के नाम पर उनके साथ क्रूर मजाक किया। शिक्षामित्र नौकरी जाने व गरीबी की वजह से आत्महत्या करने को मजबूर हैं। मोदी-योगी सरकार इनकी समस्याओं का समाधान करने के बजाए जुमलेबाज़ी कर रही है। जनहित के मुद्दों को लेकर 28 अगस्त को सहारनपुर में आम आदमी पार्टी विशाल रैली करेगी। जिसे आम आदमी पार्टी के सांसद प्रदेश प्रभारी संजय सिंह, सांसद भगवंत मान, विधायक अल्का लांबा, अमानत उल्ला, आदर्श शास्त्री, पवन शर्मा, मोहिन्दर गोयल, नरेश यादव सहित कई बड़े नेता संबोधित करेंगे।
प्रवक्ता ने बताया कि जनसभा के अगले दिन 29 अगस्त को आप सांसद संजय सिंह गांधी पार्क, सहारनपुर में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर जनअधिकार पदयात्रा की शुरुआत करेंगे। पदयात्रा सहारनपुर ज़िले से शुरू होकर शामली, मुजफ्फरनगर, मेरठ, ग़ाज़ियाबाद ज़िले से होते हुए 8 सितंबर को गौतमबुद्ध नगर में समाप्त होगी।

loading...
Loading...

Related Articles

PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com