मनोरंजन

पिता सैफ के साथ काम नही करेगी सारा अली खान

नई दिल्ली। अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अभिनय करियर की शुरूआत के लिए तैयार हैं। डेब्यू फिल्म के रिलीज होने से पहले ही सारा के पास फिल्मों की लाइन लग गई हैं। मीडिया रिपोर्ट की बात माने तो उन्हें नितिन कक्कड़ के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘हिन्दी मीडियम’ के सीक्वल में सारा अपने पिता सैफ के साथ नजर आने वाली हैं। लेकिन अब रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि सारा ने इस फिल्म करने से पीछे हट गई हैं।

गौरतलब है कि फिल्म में पिता और बेटी के रिश्ते की कहानी को दर्शकों के सामने पेश करने की योजना बनाई जा रही थी। फिल्म को लंदन और मुंबई की खूबसूरत लोकेशन में किया जाने वाला था। फिल्म की शूटिंग अगले साल यानी 2019 को मार्च में शुरू की होनी थी। सारा के इस फिल्म से ना कहने के कारण फिलहाल इस फिल्म को रद्द कर दिया गया है।

बता दें कि सारा इन दिनों फिल्मकार रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही आगामी फिल्म ‘सिम्बा’ की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रही हैं। फिल्म में वह अभिनेता रणवीर सिंह के साथ मुख्य किरदार में दिखाई देने वाली हैं। इसके अलावा वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं।

loading...
Loading...

Related Articles