Uncategorizedमनोरंजन

​अखिर पुराने दोस्त को कौन भूल पाता, 17 साल फिर याद आया KBC: अमिताभ बच्‍चन

जब अमिताभ बच्‍चन ने एक गेम शो के होस्‍ट के तौर पर आने का फैसला लिया तो यह टीवी के लिए एक नया इतिहास रचने वाला था आज अमिताभ बच्‍चन का इस गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी)’ के साथ 17 सालों का जुड़ाव हो गया है और बुधवार को बिग बी को अपना यही सालों पुराना लंबा साथ याद आ गया 74 वर्षीय सिनेमा के आइकन ने अपने ब्लॉग पर इस बारे में लिखा और ‘केबीसी’ की शूटिंग की कुछ तस्वीरों को साझा किया बिग बी इस गेम शो के नए सीजन के साथ एक बार फिर टीवी पर वापसी कर रहे हैं।

अमिताभ ने अपने ब्‍लॉग में लिखा केबीसी’ की शुरुआत के 17 वर्ष और इसके साथ मेरे जुड़ाव को फिर से याद किया। क्या यात्रा थी और क्या अनुभव था! न केवल मेरे लिए, बल्कि सचमुच कई लोगों के लिए ‘पीकू’ फिल्म के अभिनेता ने कहा कि 17 वर्ष इससे जुड़े रहना अपने आप में एक जीवनकाल है। उन्होंने लिखा कोई विश्वास नहीं कर सकता कि यह सचमुच में घटित हुआ।

‘केबीसी’ पहली बार वर्ष 2000 में प्रसारित हुआ था जिसकी मेजबानी अमिताभ बच्चन ने की थी। शुरुआत में ‘केबीसी’ प्रतिभागियों को 1 करोड़ रुपये की राशि जीतने का मौका देता था। अब यह राशि 7 करोड़ हो गई है। ‘केबीसी’ की मेजबानी के रूप में अमिताभ बच्चन की पहली बार छोटे पर्दे पर दिखाई दिए थे अब यह देखना होगा कि सोनी पर प्रसारित होने वाले इस नए शो के लिए चैनल आखिर कौन सा पुराना शो बंद करता।

loading...
Loading...

Related Articles

PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com