टेक मित्र

रेडमी नोट 5 प्रो 5 सितंबर को होगा लॉन्च

नई दिल्ली। शाओमी इंडिया 5 सितंबर को अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने को तैयार है। शाओमी ने लॉन्च से पहले यह बता दिया है कि सभी स्मार्टफोन रेडमी 6 सीरीज के होंगे। तस्वीर को देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि रेडमी 6 सीरीज से पहले शाओमी 4 सितंबर को रेडमी नोट 5 प्रो का रेड कलर वेरिएंट लॉन्च करेगा।

रेडमी इंडिया ने रेड कलर वेरिएंट की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, ‘रेड आ रहा है। कल सुबह 10 बजे तक का इंतजार करें।’ इस तस्वीर के सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर यूजर्स ने अनुमान लगाया कि ये रेड वेरिएंट रेडमी नोट 5 प्रो का ही होगा। इसकी एक वजह यह भी है कि शाओमी ने हाल ही में चीन में रेडमी नोट 5 प्रो के रेड कलर वेरिएंट को लॉन्च किया है।

बता दें कि रेडमी नोट 5 प्रो पिछले कुछ महीनों में शाओमी का सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाला स्मार्टफोन है। हाल ही में कंपनी की ओर से इस स्मार्टफोन के लिए एंड्रॉयड 8.1 ओरियो बेस्ड MIUI 9 भी जारी किया गया था। इस स्मार्टफोन को शुरुआत में 13,999 रुपये में इंडियन मार्केट में लॉन्च किया गया था, पर बाद में स्मार्टफोन की भारी मांग को देखते हुए इसकी कीमत को 1 हजार रुपये बढ़ाकर 14,999 रुपये कर दिया गया।

loading...
Loading...

Related Articles