कैमूर।  फेसबुक पर दोस्ती के बाद अरूणाचल प्रदेश के ईटानगर की एक नाबालिग लड़की girl को बिहार के एक युवक से प्यार हो गया। अपने प्रेमी से मिलने लड़की girl बिहार पहुंची। उसे गोपालपुर जाना था। लेकिन वह कटिहार के काढ़ागोला पहुंच गई।

काढ़ागोला स्टेशन को गोपालपुर समझ लड़की girl ट्रेन से उतर गई। रेल सुरक्षा बल को संदेह होने पर लड़़की girl से पूछताछ शुरू की लड़की girl ने बताया कि वह ईटानगर, अरुणाचल प्रदेश की रहनेवाली है। बिहार के गोपालगंज स्टेशन समझकर यहां उतर गई है।

लड़की ने बताया कि गोपालगंज के गणेश से वह फेसबुक के माध्यम से संपर्क में आई। दोनों के बीच दोस्‍ती हुई। फ‍िर मोबाइल नंबर पर भी बात होने लगी। इसके बाद ना जाने कब दोनों को प्‍यार हो गया, यह पता ही नहीं चला। दोनों एक दूसरे के बिना एक पल भी रह नही पाते थे। एक दिन लड़की ने युवक से कहा कि मैं मिलना चाहता हूं। युवक ने उसे गोपालगंज बुला लिया।

युवक के बुलाने पर वह मिलने चली आई। सिलीगुड़ी के बाद से युवक से मोबाइल पर संपर्क नहीं हो पा रहा है। आरपीएफ ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। महिला पुलिस की देख रेख में लड़की को रख चाइल्ड लाइन को सूचना दी गई। बरामद लड़की को चाइल्‍ड लाइन को सौंप दिया गया। लड़की ने बिहार पुलिस से गुहार लगाई है कि वह उसे मिला दे।

पुलिस ने अरुणाचल प्रदेश पुलिस से संपर्क किया है। लड़की के स्‍वजनों को सूचना दी गई। इधर, पुलिस गोपालगंज पुलिस के भी संपर्क में है। युवक को ढूंढा जा रहा है। लड़की ने कहा कि गणेश उसे धोखा नहीं दे सकता। उसी ने उसे बुलाया है।