(Farmer)

ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स ने कैवल्य कम्युनिकेशन को पब्लिक रिलेशंस सेवाओं के लिए किया अनुबंधित

नई दिल्ली: देश की जानीमानी ब्रांड मैनेजमेंट कंसल्टेंसी कैवल्य कम्युनिकेशन को उत्तर भारत की नामी ज्वेलरी चेन्स ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स ने पब्लिक रिलेशन सेवाओं के लिए अनुबंधित किया है। कैवल्य कम्युनिकेशन ज्वेलरी स्टोर्स की श्रृंखला के प्रतिष्ठित ब्रांड ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स को पब्लिक रिलेशन से सम्बंधित सभी क्षेत्रों में अपनी सेवाएं को उपलब्ध कराएगी।

कैवल्य कम्युनिकेशन के डायरेक्टर व सीईओ विशाल मिश्र ने कहा कि “ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स तीसरी पीढ़ी के ज्वैलर्स हैं और वर्ष 1940 से स्थापित हैं। हम ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स को धन्यवाद देते हैं कि उन्होंने कैवल्य कम्युनिकेशन पर अपना भरोसा जताते हुए हमारे साथ यह अनुबंध किया है। हम उनके इस विश्वास को कायम रखते हुए पब्लिक रिलेशन्स सेवाओं के पारंपरिक और आधुनिक तरीकों का प्रयोग कर ब्रांड के विस्तार में अपना पूर्ण सहयोग करेंगे।”

उन्होंने कहा,”वर्ष 2009 में स्थापित कैवल्य कम्युनिकेशन पब्लिक रिलेशन के क्षेत्र में कार्य कर रही है। टेलीकॉम, हेल्थकेयर, रियल एस्टेट, लाइफस्टाइल, एंटरटेनमेंट, सिनेमा, एफएमसीजी, होम केयर आदि जैसे महत्वपूर्ण क्षेत्रों के राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर की कंपनियों जैसे भारती एयरटेल, आईनॉक्स, अपोलो, एमवे, फिक्की, एएमए हर्बल, फीनिक्स मिल्स, शालीमार, मेदांता आदि को अपनी सेवाएं देते हुए कैवल्य कम्युनिकेशन पब्लिक रिलेशंस के क्षेत्र में एक भरोसेमंद नाम बन चुका है।”

See also  भारतीय सेना में दो बार हुआ था रिजेक्ट Ukraine