Main

Today's Paper

Today's Paper

होटल में छापेमारी कर पुलिस ने आपत्तिजनक स्थिति में छह युवती व पांच युवकों को पकड़ा

पुलिस

अररिया। नगर थाना क्षेत्र के बस स्टैंड स्थित एक होटल में एसडीपीओ पुष्कर कुमार के नेतृत्व में छापामारी की गई। जिसमे छह युवती व पांच युवक को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया। यह जानकारी एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने नगरथाना में एक प्रेस वार्ता आयोजित कर जानकारी दी। उन्होंने बताया कि एसपी को गुप्त सूचना मिली थी कि बस स्टैंड रोड स्थित एक होटल में सेक्स रैकट चल रहा है। 


इसके बाद वे महिला थानाध्यक्ष रीता कुमारी, नगरथानाध्यक्ष सुनील कुमार के साथ होटल में छापेमारी किया गया। छापामारी क्रम में छह महिला को आपत्तिजनक स्थिति में अलग-अलग कमरे से गिरफ्तार किया। गिरफ्तार युवक में जोकीहाट थाना क्षेत्र के सिसौना वार्ड संख्या 10 निवासी वर्षीय चुल्ला(24), नगर थाना क्षेत्र के रामपुर कोदरकटी वार्ड संख्या 11 निवासी अब्दुल कलाम (56), किशनगंज जिला के कोचाधामन थाना क्षेत्र के बोहिता वार्ड संख्याआ 08 निवासी मो अंजर (30) बसैटी थाना क्षेत्र के डोरियारे वार्ड संख्या 06 निवासी चंद्रभूषण सिंह(20) रानीगंज थाना क्षेत्र निवासी श्रवण कुमार सिंह(24) शामिल है। 

मौके से होटल संचालक फरार हो गया। गिरफ्तार सभी छह युवती अलग-अलग जगह की है। जिसमें पूर्णिया, किशनगंज व फारबिसगंज की है। सभी से आवश्यक पूछताछ के बाद स्वजनों को सौपने की बात एसडीपीओ श्री कुमार ने बताया। एसडीपीओ श्री कुमार ने बताया कि कुछ दिन पूर्व में भी बस स्टैंड के ही एक होटल में पुलिस द्वारा छापेमारी की गई थी। 


जिसमें पुलिस नाकाम को सफलता नहीं मिली थी। उसके बाद से ही पुलिस देह व्यापार को लेकर काफी सजग थी। छामेपमारी में सअनि मोश्र शाहिद खां, महिला सिपाही नन्दनी कुमारी, सारिका कुमारी, निशा कुमारी व पुलिस के कई जवान सम्मिलित थे।

Share this story