Main

Today's Paper

Today's Paper

चोरी गई पिकअप पड़रिया गांव से बरामद

पिकअप

औरंगाबाद। बारुण थाना क्षेत्र के लाइन होटल के पास से रविवार को चोरों द्वारा चुराई गई अनार व आम लदी पिकअप को पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस ने चोरी मामले में आरोपित उपेंद्र कुमार सिंह को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपित को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जिसे जेल भेज दिया गया है। चोरी गई पिकअप की बरामदगी बारुण थानाक्षेत्र के पड़रिया गांव से की गई है। 


थानाध्यक्ष राजकुमार ने बताया कि अनार व आम लदी पिकअप को रविवार को चुराई गई थी। यूपी के चंदौली जिला के कुदवां गांव के निवासी पिकअप चालक संतोष यादव द्वारा आवेदन दिया गया था। पिकअप को पड़रिया गांव से बरामद किया गया। बरामद पिकअप वैन गिरफ्तार उपेंद्र के घर के दरवाजे पर लगी थी।

मौके पर ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार उपेंद्र की संलिप्तता इस मामले में पाई गई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस की छापामारी के कारण वाहन लेकर किसी दूसरे जगह ले जाने का समय नहीं मिला। 


बताया कि पिकअप चालक वाहन को कुमार लाइन होटल के पास जीटी रोड पर खड़ा कर शौच करने के लिए चला गया। जब चालक वापस आया तो देखा कि उसकी गाड़ी गायब है। खोजबीन करने के बाद पता नहीं चला। तब थाना में लिखित आवेदन दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि वाहन की बरामदगी में एएसआइ विरेंद्र कुमार, अर्जुन राम व पुलिसबल का कार्य सराहनीय रहा। गिरफ्तार उपेंद्र की निशानदेही पर 80 कैरेट कच्चा आम में से 76 कैरेट, 20 पेटी अनार में से आठ पेटी अनार को बरामद किया है। बरामद फल को चालक के जिम्मे कर दिया गया है।

Share this story