Main

Today's Paper

Today's Paper

राजेंद्र पुल के हाइट गेज से टकराया जीप, एक यात्री की मौत व आठ घायल

Aiccendnt

बेगूसराय। सिमरिया राजेंद्र पुल सड़क मार्ग पर लगे लोहे के हाइटगेज से जीप के टकराने से जीप की छत पर बैठे एक यात्री की मौत हो गई। वहीं आठ अन्य लोग घायल हो गए। चकिया पुलिस द्वारा सभी घायलों को इलाज के लिए बरौनी पीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान एक श्रद्धालु की मौत हो गई। मृतक की पहचान लखीसराय जिले के सूर्यगढा थाना क्षेत्र के धनौरी निवासी सिताबी मांझी के 45 वर्षीय पुत्र मोलू मांझी के रूप में की गई है। वहीं गंभीर रूप से घायल रामधनी मांझी, सिकदर मांझी, दानी मांझी तथा धर्मवीर मांझी को प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

पुलिस ने जीप के चालक को लापरवाही से परिचालन को लेकर गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा इस दुर्घटना में अनिल मांझी, मुन्नु मांझी एवं संजय मांझी आंशिक रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। चकिया ओपी अध्यक्ष दिवाकर प्रसाद सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। मृतक के स्वजनों ने बताया कि लखीसराय के सूर्यगढा थाना क्षेत्र के धनौरी गांव से एक ही परिवार के करीब आठ-नौ लोग जीप रिजर्व कर गंगा स्नान और पूजा-पाठ के लिए सिमरिया घाट आ रहे थे। 


सिमरिया पुल पर एनएचआइ व रेलवे के द्वारा मालवाहक वाहनों के परिचालन को रोकने के लिए लोहे का हाइटगेज लगाया गया है। हाइटगेज में कमांडर जीप टकरा गई। जिससे वाहन के ऊपर बैठे सभी लोग गिरकर घायल हो गए। लोगों के गिरते ही घटनास्थल पर अफरातफरी मच गई। खुशी का माहौल गम में बदल गया। बताते चलें कि बीते 10 जुलाई को भी नवादा से मुंडन संस्कार कराने आ रहे पिकअप सवारी वाहन की हाइटगेज में टक्कर हो गई थी। इस हादसे में पिकअप सवारी वाहन की छत पर बैठे नौ लोग घायल हुए जिसमें इलाज के दौरान एक की मौत हो गई थी।

Share this story