Main

Today's Paper

Today's Paper

दीवार ढहने से दो बच्चों की दर्दनाक मौत

बेगूसराय। में दीवार गिरने से दो बच्चों की मौत हो गई। दोनों ही चचेरे भाई थे। मिट्टी की दीवार गिरने से घायल बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। घटना बलिया थाना क्षेत्र के पोखरिया मंझनपुर ज्ञान टोला की है। हादसे के समय बच्चों के माता पिता गांव से बाहर खेतों में मजदूरी करने गए हुए थे। घटना के बाद बच्चों के परिवार में मातम पसर गया।

बताया जा रहा है कि मुकेश सदा का पुत्र कृष कुमार एवं अशोक सदा का पुत्र सुमित कुमार अपने घर के नजदीक खेल रहा था। घर के सारे लोग गेहूं की कटनी करने के लिए बहियार की ओर गए थे। इसी दौरान एकाएक मिट्टी की दीवार ढह गई. जिसकी चपेट में दोनों बच्चे आ गए। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने किसी तरह रेस्क्यू कर बच्चों को बाहर निकाला और बलिया अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। यहां दोनों की हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.।


गंभीर रूप से घायल बच्चों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां इलाज के दौरान दोनों ही बच्चों की मौत हो गई। इस घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। फिलहाल मौके पर पहुंचकर पुलिस कार्रवाई शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि दोनों ही मृतक बच्चे आपस में चचेरे भाई थे और इनके माता-पिता गरीबी की वजह से खेतों में मजदूरी का काम करते हैं। जिस वक्त घर के सारे लोग बहियार की ओर गए हुए थे इसी दौरान यह हादसा हुआ है।

Share this story