Main

Today's Paper

Today's Paper

किशोर की हत्या कर शव को बासा पर टांगा

भागलपुर। गोपालपुर थाना क्षेत्र के गोसाईंगांव में अपराधियों ने सुनील यादव के नौ वर्षीय पुत्र अंकुश कुमार की गला दबाकर हत्या कर दी। शव को उसके बासा में टाट पर टांग दिया। अंकुश की बहन लक्ष्मी कुमारी किसी काम से अपने बासा पर गई तो भाई के शव को टाट पर टंगा देख जोर-जोर से रोने लगी।

लक्ष्मी के रोने की आवाज सुनकर स्वजन और ग्रामीण बासा के निकट पहुंचे। सूचना पर गोपालपुर थानाध्यक्ष नीरज कुमार दल बल के साथ पहुंचे और शव को फंदे से उतरवाया। घटना के बारे में पीड़ित स्वजन और ग्रामीणों से जानकारी ली।

चाचा के घर से टीवी देखकर लौटा था अपने घर स्वजनों के मुताबिक अंकुश अपने चाचा अखिलेश यादव के घर से टीवी देखकर दोपहर 12 बजे घर लौटा। खाना खाकर अपने बासा पर भैंस चराने निकल गया। आशंका है कि इसी दौरान घात लगाए अपराधियों ने अंकुश को अपने कब्जे में लेकर मारपीट कर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। शव को बासा में लटका दिया। अंकुश चार भाई व चार बहन है। उसकी मां बुलबुल देवी का रो-रोकर बुरा हाल है।

अंकुश के पिता का अपने भाइयों से चल रहा है रास्ते का विवाद ग्रामीणों के अनुसार अंकुश के पिता सुनील यादव का अपने भाइयों से रास्ते को लेकर विवाद चल रहा है। विवाद के समाधान हेतु सरपंच सियाशरण यादव व दर्जनों ग्रामीणों की मौजूदगी में अमीन द्वारा रास्ते की मापी कर सीमांकन किया जा रहा था।

इसी बीच अंकुश की हत्या की खबर आ गई। गोपालपुर थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि अभी तक परिजनों के द्वारा किसी तरह का बयान नहीं दिया गया है। प्रथमदृष्टया मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। वरीय पदाधिकारी को सूचना दे दी गई है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

Share this story