Main

Today's Paper

Today's Paper

800 पीस केन बियर के साथ एक धंधेबाज गिरफ्तार

बियर

भोजपुर। बड़हरा थाना क्षेत्र के एकौना दियारा इलाके के भागड़ नदी के समीप स्थित दलित मुहल्ला के पास रात डीआईयू ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से छापेमारी कर बड़े पैमाने पर शराब तस्करी के रैकेट का पर्दाफाश किया। पुलिस ने 500 एमएल के 800 पीस केन बियर के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही तस्करी में प्रयुक्त ट्रैक्टर को जब्त कर लिया। 


जबकि, चार-पांच धंधेबाज फरार हो गए। इसे लेकर पुलिस ने एक केस दर्ज किया है। भोजपुर एसपी राकेश कुमार दूबे ने बताया कि पकड़ा गया छोटक राम बड़हरा के एकौना गांव का निवासी है। बताया जा रहा कि एकौना गांव के दियरा इलाके में ट्रैक्टर से शराब की खेप मंगाई गई थी। इस दौरान पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि ट्रैक्टर के द्वारा एकौना भागड़ नदी के पास से भारी मात्रा में विदेशी शराब लाकर उतारा जा रहा है। इस दौरान डीआईयू की टीम ने त्वरित कार्यवाही करते स्थानीय थाना के सहयोग से छापेमारी की। ट्रैक्टर के ट्राली से से 800 पीस केन बियर यानी चार सौ लीटर शराब बरामद किया गया। 


एक धंधेबाज एकौना गांव निवासी छोटक राम को गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि, चार-पांच धंधेबाज फरार हो गए। डीआईयू टीम व स्थानीय पुलिस की इस करवाई से इलाके शराब धंधेबाजों में हड़कंप व्याप्त हो गया है। छापेमारी का नेतृत्व बड़हरा थाना प्रभारी सुरेश दास व डीआईयू प्रभारी अवधेश कुमार ने संयुक्त रूप से किया। छापेमारी मे डीआईयू के विकाश कुमार, अविनाश कुमार, गोपाल कुमार, धर्मेंद्र कुमार, राजेश कुमार व स्थानीय थाना के पुलिस बल व सैफ के जवान शामिल थे।

Share this story