Main

Today's Paper

Today's Paper

Tarunmitra Banner

शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान एक नर्तकी को लगी गोली, घायल

भोजपुर। जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के दावां गांव का है। वहां बुधवार की देर रात शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान एक नर्तकी को गोली लग गई। इसके बाद अफरातफरी मच गई। घायल नर्तकी के दाएं हाथ में गोली लगी है। उसे सदर अस्‍पताल आरा ले जाया गया, जहां से पटना रेफर कर दिया गया। गोली उसकी हाथ के अंदर फंसी हुई है। घायल नर्तकी काजल कुमारी (21 साल) मूल रूप से छत्तीसगढ़ के चिचोला गांव की है। वह कुछ महीनों से शाहपुर थाना क्षेत्र के दुबौल गांव में किराए के मकान में अपने साथियों के साथ रहती है। 


नर्तकी के साथ रही मुस्कान ने बताया कि वे सब शादी एवं अन्य पार्टी समारोह में स्टेज प्रोग्राम करती हैं। इसी सिलसिले में वे सभी दुर्गा पूजा के समय ही  भोजपुर आई थी। वे शाहपुर के दुबौल गांव में अपने पांच साथियों के साथ रहकर स्टेज प्रोग्राम करती हैं। बुधवार की रात अपने पांच साथियों के साथ वह दावां गांव में एक घर में शादी समारोह के दौरान नाच रहीं थीं कि इसी दौरान स्टेज के पीछे से किसी युवक ने फायरिंग कर दी। गोली काजल की हाथ में लग गई।

नर्तकी को गोली लगने की घटना के बाद वहां अफरातफरी मच गई। आनन-फानन में घायल नर्तकी को आरा सदर अस्पताल लाया गया। वहां से उसे पटना रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने पहुंच कर मामले की छानबीन की। मालूम हो कि एसपी ने पहले से ही सभी थानों को शादी समारोह में हथियारों के प्रदर्शन पर रोक लगाने का आदेश दिया है। इसके बावजूद यह घटना हुई।

Share this story