Main

Today's Paper

Today's Paper

शिक्षक ने शादी का झांसा देकर इंटर की छात्रा का किया यौनशोषण

आरा, भोजपुर। जिले में गुरु-शिष्या के रिश्ते को तार-तार कर देने वाली घटना आई सामने। पहले तो शादी का झांसा देकर एक शिक्षक द्वारा अपनी शिष्या का यौन शोषण किया गया। बाद में उसने शादी से इंकार कर दिया। घटना तियर थाना क्षेत्र के एक गांव की है। इसे लेकर पीड़ित इंटर की छात्रा ने संबंधित थाना में ट्यूशन पढ़ाने वाले एक शिक्षक अनुराग ठाकुर के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसके आधार पर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पीड़ित छात्रा का मेडिकल जांच सदर अस्पताल, आरा में कराया गया। बाद में कोर्ट में भी 164 के तहत बयान दर्ज कराया जाएगा। शुरुआती जांच में पुलिस इस घटना को प्रेम-प्रसंग से भी जोड़कर देख रही है। अभी तक आरोपित शिक्षक की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।


बताया जाता है कि तियर थाना के एक गांव की निवासी 18 वर्षीय इंटर की छात्रा बिहिया जाती थी। छात्रा का आरोप है कि शिक्षक ने शादी का झांसा देकर उसे विश्वास में लिया। इस दौरान करीब एक साल तक उसका याैन शोषण करता रहा। बाद में शादी से इंकार कर दिया गया। जिसके बाद उसने तियर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई। इधर, पुलिस के अनुसार छात्रा के लिखित बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। मामला प्रेम-प्रसंग का प्रतीत हो रहा है।

इधर, पुलिस के अनुसार पीड़िता की मेडिकल जांच कराई जा रही है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस इस घटना को लेकर हर ऐंगल पर जांच कर रही है। प्रेम प्रसंग के बिंदु पर भी जांच चल रही है। जांच में आरोप सही पाए जाने पर गिरफ्तारी की जाएगी। बहरहाल शिक्षक पर छात्रा के शोषण का आरोप लगने से लोगों में गुस्‍सा है।

Share this story