Main

Today's Paper

Today's Paper

हत्या के विरोध में आक्रोशित ने एनएच 84 किया जाम, काटा बवाल

जाम

बक्सर। मुरार थाना क्षेत्र के मनपा गांव में शुभम कुमार पांडे नामक युवक की हुई हत्या से आक्रोशित स्वजनों ने ब्रह्मपुर चौरास्ता पर शव रखकर एनएच 84 को घंटो जाम किए रखा। शव के पास महिलाओं के करूण क्रंदन से वातावरण गमगीन था और आक्रोशित लोग पुलिस प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी कर रहे थे।बगेन थाना क्षेत्र के पोखरहां गांव निवासी वैजनाथ पांडे के 15 वर्षीय पुत्र शुभम कुमार पांडे को मुरार थाना के मनपा गांव में बुधवार की देर शाम गोली मारकर हत्या कर दी गई। उस समय शुभम वहां अपनी पोकलेन मशीन चलवा रहा था।


घटना के बाद स्वजन शव उठा कर अपने गांव चले आए हैं। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस के अधिकारी गांव पहुंचे लेकिन, स्वजनों ने पोस्टमार्टम के लिए शव उठाने नहीं दिया। इस दौरान पुलिस को ग्रामीणों और परिवार के भारी विरोध का सामना भी करना पड़ा। इस दौरान कई थानों की पुलिस सारी रात गांव में कैंप करती रही। सुबह होते ही आक्रोशित स्वजनों तथा ग्रामीणों ने सुबह सात बजे ही शव के साथ एनएच 84 पर ब्रह्मापुर चौरास्ता को जाम कर दिया। 


शव के साथ विलाप करती हुई महिलाओं के करुण क्रंदन से पूरा माहौल गमगीन हो गया। घटना से आक्रोशित स्वजन पुलिस प्रशासन पर लापरवाही करने का आरोप लगाते हुए नारेबाजी कर रहे थे। इस बीच सड़क जाम की सूचना मिलते ही मौके पर ब्रह्मापुर, कृष्णा ब्रह्म, बगेन, मुरार सहित कई थानों की पुलिस पहुंच गई, जिसमें प्रखंड विकास पदाधिकारी डॉ सत्येंद्र पाराशर, थानाध्यक्ष निर्मल कुमार, सर्किल इंस्पेक्टर विमल दास भी मौजूद थे। डुमरांव अनुमंडल अधिकारी हरेंद्र राम, एसडीपीओ केके सिंह के काफी समझाने बुझाने पर 3 घंटे के बाद जाम समाप्त हुआ और वहीं से शव को पोस्टमार्टम के लिए बक्सर भेज दिया गया।

Share this story