Main

Today's Paper

Today's Paper

सभी सरकारी शिक्षक एवं उनके परिजनों का विशेष टीकाकरण केंद्र पर आज और कल होगा टीकाकरण 

DM

दरभंगा। समाहरणालय स्थित अंबेडकर सभागार में डीएम डॉ. त्यागराजन एस एम की अध्यक्षता में टीकाकरण प्रगति की प्रखंडवार समीक्षा की गई। जिसमें डीएम ने कहा कि 10 एवं 11 जून को 18 वर्ष से ऊपर वाले सभी सरकारी शिक्षक एवं उनके परिजनों को बनाये गए विशेष टीकाकरण केंद्र पर टीकाकरण करा दें। निजी स्कूल के शिक्षकों के लिए उनके निजी विद्यालय संघ के प्रतिनिधि से वार्ता कर किसी एक स्थल पर टीकाकरण एक्सप्रेस भेज कर सभी निजी शिक्षकों का भी टीकाकरण कराए। 


डीएम ने सभी प्रखंडों के बीपीएम को शत प्रतिशत जीविका दीदी का टीकाकरण कराने के निर्देश दिए। गौड़ाबौराम प्रखंड में पिछले 7 दिनों से टीकाकरण की धीमी गति रहने के लिए वहां के बीडीओ एवं प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी से स्पष्टीकरण मांगी गई। जबकि हनुमाननगर एवं कुशेश्वरस्थान पूर्वी को टीकाकरण में तेजी लाने का निर्देश दिया। सभी प्रखंडों के बीडीओ एवं सभी प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी को टीकाकरण में तेजी लाने का निर्देश देते हुए जिला प्रतिरक्षण पदाधिकारी को सभी प्रखंडों से समन्वय स्थापित कर टीका उपलब्ध कराने को कहा। 

बैठक में डीडीसी तनय सुल्तानिया, सहायक समाहर्ता अभिषेक पलासिया, उप निदेशक जन संपर्क नागेंद्र कुमार गुप्ता, सिविल सर्जन डॉ. संजीव कुमार सिन्हा, जिला प्रतिरक्षण पदाधिकारी अमरेंद्र कुमार मिश्र, डीईओ महेश प्रसाद सिंह, डीपीएम जिला स्वास्थ्य समिति विशाल कुमार आदि मौजूद थे। 

Share this story