Main

Today's Paper

Today's Paper

कल से शुरू होने वाले टीकाकरण अभियान की समीक्षा सांसद ने की

कल से शुरू होने वाले टीकाकरण अभियान की समीक्षा सांसद ने की

दरभंगा। सांसद गोपाल जी ठाकुर ने वैश्विक कोरोना महामारी के मद्देनजर ज़िला के सभी क्षेत्र में किए जा रहे व्यवस्थाओं की जानकारी प्रशासनिक पदाधिकारी एवं अस्पताल प्रशासन से ली है। श्री ठाकुर ने 01 मई से शुरू होने वाले कोविड -19 के टीकाकरण महाअभियान को लेकर किए जा रहे तैयारियों की भी जानकारी ली और इसे शत प्रतिशत सफल करने हेतु उचित दिशा निर्देश दिया।

इस चरण में 18 वर्ष से ज्यादा उम्र के सभी लोगों का टीकाकरण किया जाएगा। टीकाकरण हेतु सभी लोग कोविन एप्प एवं आरोग्य सेतु एप्प के माध्यम से अपना पंजीकरण अवश्य रूप से करवा लें, पंजीकरण की प्रक्रिया प्रारंभ हो चुकी है। सांसद ने कहा कि संक्रमण से बचाव में टीका काफी सहायक है।

 श्री ठाकुर ने सभी 'सेवा ही संगठन' अभियान-2 के तहत सभी बीजेपी कार्यकर्ता को सभी लोगों को टीका लेने हेतु प्रेरित करने एवं  पंजीकरण में मदद करने का आग्रह किया ताकि शत प्रतिशत टीकाकरण हो सकें। पंजीकरण के पश्चात सभी लोग अपनी बारी आने टीकाकरण केंद्र पर जाकर अवश्य रूप से टीका लें ।

श्री ठाकुर ने कहा कि कोविड के रोकथाम को लेकर आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार एवं माननीय श्री नीतीश कुमार जी के नेतृत्व वाली राज्य सरकार कृत संकल्पित है और इसके लिए हर स्तर पर प्रयासत है, इसके तहत विदेशों से ऑक्सीजन उपकरण, दवाई एवं अन्य उपकरण का आयात किया जा रहा है साथ है साथ देश में भी सभी सुरक्षा संसाधनों के उत्पाद को बढ़ाने पर काम किया जा रहा है। और मै भी अपने स्तर से सभी व्यवस्था को दुरुस्त करने हेतु प्रयत्नशील हूं।

Share this story