Main

Today's Paper

Today's Paper

नोडल पदाधिकारी ने प्रखंड के सभागार में सभी विभाग के अधिकारी और जनप्रतिनिधियों के साथ किया बैठक 

बैठक 

गया। जिला परिवहन पदाधिकारी सह डोभी प्रखंड के नोडल पदाधिकारी जनार्धन प्रसाद ने प्रखंड के सभागार में सभी विभाग के अधिकारी और जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक किया। जिसमें कोरोना के वैक्सिनेशन पर विशेष जोर दिया। बैठक में इन्होंने कहा कि प्रखंड क्षेत्र में टीकाकरण का कार्य में तेजी लाना है और यह तब हो पायेगा जब लोगों में जागरूकता फैलेगा। 

कोरोना के टीका को लोग अपने जिदगी का अहम हिस्सा जब तक नही समझेंगे तब तक इसके प्रति लोगों का झुकाव नही हो रहा है। इसके लिए स्वास्थ्य विभाग अपने आशा वर्कर और बाल विकास परियोजना अपने आंगनबाड़ी सेविका-सहायिका को विशेष रूप से लगायें। प्रखंड के हर घर तक पहुंच चुकी जीविका के कंधे पर भी इसके लिए बड़ी जिम्मेवारी को निभाने का समय है। 


प्रखंड विकास पदाधिकारी नीरज कुमार रॉय को निदेश दिया कि स्वास्थ्य विभाग, बाल विकास परियोजना, जीविका के साथ बैठकर तुरंत गांव-गांव तक का प्लानिग बनाये और मंगलवार से इस पर कार्य शुरू करें। प्रखंड क्षेत्र में सभी लोगो को वैक्सिनेशन का कार्य करवाना आज हमलोग का दायित्व बन गया है और इसी हर कीमत पर निभाना है। 


बैठक में उपस्थित जन प्रतिनिधियों ने कहा कि आपलोग इस कार्य में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लें और प्रशासन को मदद करें। जीविका के बीपीएम साकेत तिवारी को निदेश दिया कि हर सेंटर पर अपना जीविका से संबंधित स्टाफ जरूर रखें। सभी विभाग आपस में सहयोगात्मक रवैया रखकर इस मुहिम को पूरा करे। बैठक के दौरान मुखिया जितेंद्र यादव ने स्वास्थ्य विभाग के लापरवाही के बारे में अधिकारी को अवगत कराया।

Share this story